Coronavirus: पाकिस्तान के नागरिक ने फैलाई ये खतरनाक अफवाह, मामला दर्ज
Advertisement

Coronavirus: पाकिस्तान के नागरिक ने फैलाई ये खतरनाक अफवाह, मामला दर्ज

पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाने के आरोप में इरशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

फाइल फोटो

चितराल: पाकिस्तान (Pakistan) के प्रांत खैबर पख्तूनख्वा के चितराल में अपने तरह के एक अनूठे मामले में एक व्यक्ति पर जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) की अफवाह फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, इस व्यक्ति का कहना है कि उसने एक चीनी नागरिक की तबियत अचानक बिगड़ जाने पर उसे अस्पताल पहुंचाया था और 'डॉक्टरों को कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर चीनी नागरिक का मुकम्मल टेस्ट करने की' सलाह दी थी.

पुलिस का कहना है कि इरशाद नाम के इस व्यक्ति ने पेट दर्द का इलाज करा रहे एक चीनी नागरिक को कोरोना वायरस का मरीज बता दिया. बिना इजाजत अस्पताल में चीनी की फोटो खींचकर उसे सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया और यह सूचना भी फैला दी कि यह चीनी हाल ही में चीन से लौटा है. पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाने के आरोप में इरशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

इरशाद ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत हासिल कर ली है. उसका कहना है कि बीते दिनों बाजार में यह चीनी नागरिक तबियत खराब होने के बाद अचानक गिर पड़ा था. इसके बाद उसने खुद ही चीनी को अस्पताल पहुंचाया था और अस्पताल वालों से बस यही गुजारिश की थी कि कोरोना वायरस को मद्देनजर रखकर इसकी मुकम्मल जांच कर लें.

Trending news