कपल पर चढ़ा प्यार का बुखार, सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में बीच पर ही करने लगे ऐसी हरकत
Advertisement

कपल पर चढ़ा प्यार का बुखार, सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में बीच पर ही करने लगे ऐसी हरकत

प्यार में एक कपल इस कदर खोया कि सारी हदें ही तोड़ दीं. सैकड़ों टूरिस्ट की मौजूदगी में समुद्र तट पर कपल संबंध बनाने लगा. वहां मौजूद एक शख्स ने इस शर्मनाक हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड करके वायरल कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले आई.

फाइल फोटो

रियो डी जनेरियो:  एक कपल (Couple) ने समुद्र तट पर कुछ ऐसा किया कि लोगों का सिर शर्म से झुक गया. धूप का आनंद ले रहा ये कपल अचानक इंटिमेट (Intimate) होने लगा. उसने वहां मौजूद सैकड़ों टूरिस्ट की भी परवाह नहीं की. कपल की इस बेशर्मी को देखकर लोगों को शर्म आ गई और वो वहां से चले गए. हालांकि, एक शख्स ने इस घटना को कैमरे में कैद करके वायरल कर दिया. जैसे ही पुलिस को इसकी भनक लगी वो तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों को थाने ले आई. 

  1. ब्राजील की रियो डी जनेरियो की घटना
  2. बीच पर ही इंटिमेट होने लगा था कपल
  3. शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tourist की नहीं थी कोई परवाह

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना ब्राजील (Brazil) के रियो डी जनेरियो (Rio de Janeiro) की है. यहां के काबो फ्रिओ बीच पर बैठा कपल (Couple) अचानक पर्यटकों की मौजूदगी में संबंध बनाने लगा. जिस समय कपल इंटिमेट हो रहा था बीच पर काफी भीड़ थी, लेकिन उसे इसकी कोई परवाह नहीं थी. महिला और उसका पार्टनर पहले कुछ देर बातें करते रहे, फिर उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें तोड़ दीं. 

ये भी पढ़ें -महिला टीचर के हॉट वीडियो ने लगाई आग, पैरेंट्स से लेकर स्कूल तक हर कोई नाराज

पुलिस ने उजागर नहीं की पहचान

कपल की बेशर्मी देख बीच पर मौजूद लोगों को शर्म आ गई. इस बीच, एक शख्स ने सरेआम इंटिमेट रिलेशन बनाते कपल की फोटो खींचकर वायरल कर दी. वायरल फोटो में नजर आ रहा है कि महिला और उसका पार्टनर आपत्तिजनक मुद्रा में हैं. इस बात से बेपरवाह कि सैकड़ो आंखें उन्हें देख रही हैं. मामले की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है.  

Couple को कड़ी सजा देने की मांग

काबो फ्रिओ सिटी पुलिस ने बताया कि वायरल फोटो के आधार पर एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. दोनों बीच पर आपतिजनक हरकतें कर रहे थे. वहीं, इस घटना के बाद ‘बीच’ पर पुलिस के कुछ अधिकारियों को तैनात करने की मांग की जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतों को रोकने के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए जाने चाहिए. साथ ही उन्होंने आरोपी कपल को कड़ी सजा देने की मांग भी की है.

 

Trending news