Viral News: कपल ने देश की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर की अश्लील हरकत, वीडियो बनाया; आए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Viral News: कपल ने देश की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर की अश्लील हरकत, वीडियो बनाया; आए ऐसे रिएक्शन

Couple Obscene Act On The Shard: लोग कपल को बैन करने की मांग कर रहे हैं. कपल ने ब्रिटेन की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर अश्लीलता की सारी हदों को पार कर दिया.

द शार्ड.

Couple Obscene Act On Britain's Tallest Building: ब्रिटेन (Britain) की राजधानी लंदन (London) में एक अजीबोगरीब घटना हुई है. दरअसल यहां एक कपल ने ब्रिटेन की सबसे ऊंची बिल्डिंग The Shard पर खुले में अश्लील हरकत की और खुद इस घटना का वीडियो बनाकर एक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. कपल की इस हरकत पर लोगों ने नाराजगी जताई है और उन्हें बैन करने की मांग कर रहे हैं.

1000 फीट की ऊंचाई पर की अश्लील हरकत

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बिल्डिंग पर कपल ने अश्लील हरकत की, उसकी ऊंचाई करीब 1015 फीट है. The Shard बिल्डिंग ब्रिटेन की सबसे ऊंची बिल्डिंग है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस कपल की जमकर आलोचना की है.

वायरल हो गया कपल का वीडियो

गौरतलब है कि कपल के इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. यह वीडियो क्लिप करीब 3 मिनट की है. जैसे ही इस वीडियो को वेबसाइट पर अपलोड किया गया, यह वायरल हो गया.

कपल ने खुलेआम की अश्लील हरकत

बता दें कि ब्रिटेन की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर कपल ने खुलेआम ऐसी हरकत की लेकिन अजीब बात ये रही कि उन दोनों को किसी ने नहीं पकड़ा. हो सकता है कि बिल्डिंग के पास से गुजर रहे लोगों ने उनको देखा होगा.

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने The Shard से इस कपल को बैन करने की मांग की है, जिससे वे दोबारा बिल्डिंग में नहीं आ सकें. इसके अलावा एक अन्य शख्स ने कहा कि उसे यकीन नहीं हो रहा कि कपल पकड़ा क्यों नहीं गया? इस वीडियो की जांच होनी चाहिए.

एक अन्य यूजर ने कहा कि कपल ने शर्मनाक हरकत की. मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि लोग पब्लिक प्लेस पर भी ऐसा कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- गुवाहाटी के होटल से निकले शिंदे, बोले- जाऊंगा मुंबई; शिवसेना पर दिया ये बयान

ये भी पढ़ें- BRICS की बैठक में शामिल नहीं हो पाया पाकिस्तान, बिना नाम लिए इस देश पर साधा निशाना

LIVE TV

Trending news