बेटे के पास था 'गंदी फिल्‍मों' का बड़ा कलेक्‍शन, फेंकने पर मां-बाप को मिली सजा

Viral News: कोर्ट ने कहा कि माता-पिता ने बेटे की प्रॉपर्टी को फेंका है, इसके लिए उनपर भारी जुर्माना लगाया जा रहा है. वो ऐसा नहीं कर सकते हैं. जुर्माने की राशि उन्हें अपने बेटे को देनी होगी.

बेटे के पास था 'गंदी फिल्‍मों' का बड़ा कलेक्‍शन, फेंकने पर मां-बाप को मिली सजा
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: ANI

वॉशिंगटन: क्या आपने कभी सुना है कि किसी बच्चे को उसके माता-पिता ने गंदी फिल्में देखने से रोका हो और कोर्ट ने माता-पिता पर ही भारी जुर्माना लगा दिया हो. लेकिन हां ऐसा अमेरिका (US) के मिशिगन (Michigan) राज्य में हुआ है. यहां माता-पिता ने अपने बच्चे की गंदी फिल्मों का कलेक्शन फेंक (Parents Throw Son's Obscene Film Collection) दिया, जिसके बाद कोर्ट ने माता-पिता पर 30 हजार 411 डॉलर यानी करीब 22 लाख 37 हजार 316 रुपये का जुर्माना लगा दिया.

बेटे ने माता-पिता के खिलाफ दर्ज किया केस

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड वेर्किंग (David Werking) ने यूएस डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अपने माता-पिता से केस जीत लिया है. उसने अपने माता-पिता के खिलाफ केस दायर किया था कि उन्होंने उसकी 29 हजार डॉलर यानी करीब 21 लाख 31 हजार 407 रुपये की गंदी फिल्मों का कलेक्शन फेंक दिया था.

ये भी पढ़ें- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी गैंगस्टर फहीम मचमच की मौत, यहां छिपा था

माता-पिता ने फेंका बेटे की गंदी फिल्मों का कलेक्शन

बता दें कि डेविड अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद इंडियाना शिफ्ट होने से पहले माता-पिता के घर में करीब 10 महीने तक रहा था. जब वो अपने माता-पिता के घर से इंडियाना आया तो उसने देखा कि उसका गंदी फिल्मों का कलेक्शन खो गया था. उसने काफी ढूंढा लेकिन उसे नहीं मिला.

dirty film Collection

कुछ दिन बाद डेविड के पिता ने उसको एक ई-मेल भेजा, जिसमें लिखा था कि डेविड, मैंने तुम्हारे लिए बड़ा काम किया और उन गंदी फिल्मों से तुम्हे छुटकारा दिला दिया.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 9 साल की बच्ची की हत्या से पहले हुआ था रेप, क्राइम ब्रांच ने दाखिल की चार्जशीट

फैसला देते वक्त जज ने क्या कहा?

इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जज मैलोनी ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि डेविड की संपत्ति को फेंका गया. उनके माता-पिता ने खुद इस बात को माना है कि उन्होंने बेटे की गंदी फिल्मों के कलेक्शन को फेंका.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.