VIDEO: कौवे ने छीना महिला से क्रेडिट कार्ड, मशीन से टिकट निकालने की कोशिश और फिर...
Advertisement

VIDEO: कौवे ने छीना महिला से क्रेडिट कार्ड, मशीन से टिकट निकालने की कोशिश और फिर...

वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि महिला ट्रेन में सफर करने के लिए टिकट निकाल रही थी, उसी समय कौआ महिला के पास आता है और कार्ड को छीन लेता है. 

फोटो साभार : ट्विटर/@kinoshi42155049

नई दिल्ली : सोशल मीडिया और वायरल वीडियोज का क्रेज इन दिनों लोगो के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. ऐसी कितनी ही वीडियो लोग देखते हैं और सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर करते हैं. एक शख्स के शेयर करने के बाद लोगों को यह पसंद आने लगता है और फिर तेजी से वायरल होने लगता है. इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक कौवे का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जो यात्रा करने के लिए टिकट खरीदने की कोशिश कर रहा है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जापान ने किशीचो स्टेशन पर एक कौवा पहले यात्री से क्रेडिट कार्ड छीनता है और फिर वेंडिंग मशीन से टिकट खरदीने की कोशिश करने लगता है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कौआ मशीन के पास बैठा हुआ है और जिस शख्स का कार्ड उसने छीना है वह पीछे खड़ा है.

VIDEO : चोरी करने के लिए बनाया अनोखा प्लान और ज्वैलरी शॉप से उड़ा लिए लाखों के गहने

देखिए वीडियो

 

 

यह भी पढ़ें : 7 साल के बच्चे जितना समझदार होता है कौआ

 

टिकट निकाल रही थी महिला
वीडियो में स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि महिला ट्रेन में सफर करने के लिए टिकट निकाल रही थी, उसी समय कौआ महिला के पास आता है और कार्ड को छीन लेता है. महिला से कार्ड छीनने के बाद कौआ बगल में लगी दूसरी मशीन में कार्ड डालने की कोशिश करता है, तमाम जद्दोजहद के बाद जब वो ये सब करने में नाकामयाब हो जाता है तो कार्ड को छोड़ देता है.

Trending news