close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

संस्कृति तब ज्यादा समृद्ध होगी जब सत्ता श्वेतों के पास नहीं होगी: क्रिश्चियन बेल

हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन बेल को लगता है कि संस्कृति तब और ज्यादा समृद्ध होगी जब सब कुछ केवल श्वेतों के हाथ में नहीं रहेगा.

संस्कृति तब ज्यादा समृद्ध होगी जब सत्ता श्वेतों के पास नहीं होगी: क्रिश्चियन बेल
फिल्म डार्क नाइट राइजेज के अभिनेता ने हॉलीवुड को और अधिक विस्तृत बनाने का पक्ष लिया जो हर किसी को फायदा पहुंचाए.(फाइल फोटो)

लॉस एंजिलिस: हॉलीवुड अभिनेता क्रिश्चियन बेल को लगता है कि संस्कृति तब और ज्यादा समृद्ध होगी जब सब कुछ केवल श्वेतों के हाथ में नहीं रहेगा. अपनी नई फिल्म होस्टाइल्स पर बात करने के लिए एओएल के साथ हुई एक पैनल चर्चा के दौरान फिल्म डार्क नाइट राइजेज के अभिनेता ने हॉलीवुड को और अधिक विस्तृत बनाने का पक्ष लिया जो हर किसी को फायदा पहुंचाए. बेल ने कहा कि हमारी संस्कृत उस दिन और अधिक समृद्ध हो जाएगी जिस दिन हम यह कहना बंद कर देंगे कि देखो, सारी सत्ता श्वेतों के हाथों में हैं.

यह भी पढ़ें- अमेरिका: वर्जीनिया में श्वेत राष्ट्रवादियों की रैली में हिंसा, हेलिकॉप्टर हादसे में तीन की मौत

उन्होंने कहा कि चाहे फिर वह हॉलीवुड की बात हो या फिर वाशिंगटन की. हम हॉलीवुड में बहुत सी बेहतर फिल्में लाने वाले व बहुत दिलचस्प कहानियां बताने वाले हैं और अमेरिका वह अमेरिका बनेगा जो वह विश्व के बाकी देशों की नजरों में हैं जो इसे अद्भुत बनाता है. गौरतलब है कि अमेरिका में रंगभेद को लेकर लगातार झड़पे होती रहती है. कुछ समय पहले अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में एक रैली में श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वालों और उनका विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़पों में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 19 अन्य घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- अमेरिकी शख्स ने एशियाई के मुंह पर मारा घूंसा, कहा 'हम श्वेत शक्ति हैं, तुम अपने देश वापस जाओ'

जबकि पुलिस के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते रैली की निगरानी कर रहे दो पुलिस अधिकारी मारे गए. रैली में कल शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे लोगों के समूह पर एक व्यक्ति ने अपनी कार चढ़ा दी, जिससे 32 साल की एक महिला की मौत हो गई जबकि वर्जीनिया के शेर्लोट्स्विले में प्रदर्शन स्थल के पास एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दो पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई.