मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों और अस्पताल पर फूटा परिजनों का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़
Advertisement

मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों और अस्पताल पर फूटा परिजनों का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़

मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान 6 से 7 डॉक्टरों चोटिल हो गए. डॉक्टरों की पिटाई और परिजनों द्वारा अस्पताल में तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई

फोटो साभार : वीडियो सीसीटीवी रिकॉर्ड

नई दिल्ली : दिल्ली के जहांगीर पुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में मरीज की इलाज के दौरान मौत के बाद मरीज के तीमारदारों ने की अस्पताल में डॉक्टरों ओर स्टाफ की पिटाई की. इतना ही नहीं मरीज की मौत से गुस्साएं लोगों ने इस दौरान अस्पताल में तोड़फोड़ भी की. अस्पताल में बरपे इस हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. 

राम मनोहर लोहिया में चल रहा था इलाज
दरअसल, राकेश नाम के एक मरीज को सुबह अस्पताल में लाया गया था, जो कि दिल का मरीज था. बताया जा रहा है कि मरीज का इलाज पहले से ही दिल्ली के ही राम मनोहर लोहिया अस्पताल में चल रहा था. शुक्रवार को राम मनोहर में इलाज के बाद उसे दोपहर में डॉक्टरों ने घर भेज दिया. देर शाम जब मरीज की हालत बिगड़ी तो उसे जगजीवन राम लाया गया. अस्पताल पहुंचने के कुछ देर बाद ही मरीज की मौत हो गई. मरीज की मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों की लापरवाही के कारण उसकी मौत हुई है. 

मरीज की मौत की खबर के बाद फूटा परिवारवालों का गुस्सा
मरीज की मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का गुस्सा डॉक्टरों पर फूटा. मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान 6 से 7 डॉक्टरों चोटिल हो गए. डॉक्टरों की पिटाई और परिजनों द्वारा अस्पताल में तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला और उसकी कुछ साथी अचानक डंडा उठाते हैं और डॉक्टरों की पिटाई शुरू कर देते हैं.

पहले भी आ चुकी है इस तरह की घटनाएं
दिल्ली के अस्पतालों में ये मार पिटाई का कोई पहला मामला नही है इससे पहले भी कई बार इस तरह की घटना अस्पताल में सामने आ चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस इस बात को जानना चाहती है कि आखिरकार मरीज की मौत हुई किस कारण थी. सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाग पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके पास मरीज के तीमारदारों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है और उनकी तरफ से कोई शिकायत आती है. तो जो उचित कार्यवाही होगी वो उनकी तरफ से की जाएगी. फ़िलहाल अस्पताल में घायल डॉक्टर व अन्य स्टाफ का ब्यान पुलिस ने जरूर लिया है.

Trending news