close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डेमोक्रेट उम्मीदवार ने 'नमस्ते अमेरिका' टी-शर्ट लॉन्च किया

एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. 'अमेरिकन बाजार' ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि टी-शर्ट पर लाल और सफेद रंग में नमस्ते अमेरिका लिखा हुआ है, जो अमेरिकी झंडे का रंग है और साथ ही इसके नीचे टिम रायन के प्रचार अभियान का लोगो भी है. यह 'टिमरायनफॉरअमेरिका डॉट कॉम' पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 25 डॉलर है. 

डेमोक्रेट उम्मीदवार ने 'नमस्ते अमेरिका' टी-शर्ट लॉन्च किया

वाशिंगटन: अमेरिकी राजनीति में अधिक विविधता की बढ़ती मांग के बीच ओहियो के डेमोक्रेट नेता और 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार टिम रायन ने चुनाव प्रचार अभियान के मद्देनजर ग्रे रंग की टी-शर्ट लॉन्च किया है, जिस पर 'नमस्ते अमेरिका' लिखा हुआ है. एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई. 'अमेरिकन बाजार' ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में कहा कि टी-शर्ट पर लाल और सफेद रंग में नमस्ते अमेरिका लिखा हुआ है, जो अमेरिकी झंडे का रंग है और साथ ही इसके नीचे टिम रायन के प्रचार अभियान का लोगो भी है. यह 'टिमरायनफॉरअमेरिका डॉट कॉम' पर उपलब्ध है और इसकी कीमत 25 डॉलर है. 

भले ही रॉयन और उनकी टीम ने सोची-समझी रणनीति के तहत इसे लॉन्च किया है, लेकिन ऐसा मालूम पड़ रहा है कि ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स इसे लेकर थोड़ा भ्रमित हैं. 

लाइव टीवी देखें-:

एक यूजर ने ट्वीट किया, "क्या आप मुझे और भारतीय अमेरिकी समुदाय को बता सकते हैं कि इस टी-शर्ट को लाने का मकसद क्या है और सोची-समझी यजोना के तहत हैलो की जगह हिंदी शब्द (नमस्ते) का इस्तेमाल क्यों किया गया. क्या आपका प्रचार अभियान माइंडफुलनेस के बारे में है? मैं इसे समझ नहीं पा रहा हूं और इस पर स्पष्टीकरण चाहूंगा."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "टिम, क्या आप जानते हैं कि इस टी-शर्ट का मतलब क्या है?"

एक अन्य ने लिखा, "आप जानते हैं कि आप राष्ट्रपति पद के लिए लड़ रहे हैं न कि योगिनी के लिए. सही कहा न? "

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि ईमानदारी से सब यही समझेंगे कि यह तुलसी गाबार्ड मर्चेन्डाइस है.