यहां पोर्न देखने के लिए मिलेंगे पैसे, बार ने निकाला एड
Advertisement

यहां पोर्न देखने के लिए मिलेंगे पैसे, बार ने निकाला एड

डेनमार्क के एक बार ने एक अजीबो-गरीब जॉब के लिए विज्ञापन जारी किया है। यह विज्ञापन पोर्न देखने के लिए निकाला गया है। बार को सप्ताह में 20 घंटे पोर्न देख सकने वाले उपयुक्त युवाओं की तलाश है। इसके लिए बार ने करीब (2350 पाउंड) लगभग 2 लाख रुपए देने की पेशकश की है। 

यहां पोर्न देखने के लिए मिलेंगे पैसे, बार ने निकाला एड

नई दिल्ली :डेनमार्क के एक बार ने एक अजीबो-गरीब जॉब के लिए विज्ञापन जारी किया है। यह विज्ञापन पोर्न देखने के लिए निकाला गया है। बार को सप्ताह में 20 घंटे पोर्न देख सकने वाले उपयुक्त युवाओं की तलाश है। इसके लिए बार ने करीब (2350 पाउंड) लगभग 2 लाख रुपए देने की पेशकश की है।  

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक डेनमार्क के आरहूस शहर के हॉर्नस्लेथ बार ने यह विज्ञापन दिया है। बार ने अश्लील फिल्में देखने वालों को 'पोर्न जॉकी' का नाम दिया है। यही नहीं बार 'पोर्न जॉकी' का प्राइवेट ऑफिस स्पेश, डीवीडी और लैपटाप भी देगा।
 
हॉर्नस्लेथ बार में प्रत्येक वीकेंड में करीब 2000 ग्राहक आते हैं। बार का कहना है कि 'पोर्न जॉकी' के इच्छुक व्यक्तियों की उम्र 18 साल से ऊपर और उन्हें 'खुले दिमाग' का होना चाहिए। 

इस जॉब में पोर्न जॉकी को पोर्न फिल्मों में से ऐसे साउंड निकालने होंगे जिसे एडिट कर 60 घंटो ऑडियो क्लिप बनाई जा सके। यह साउंड क्लिप बार के टॉयलेट में चलाई जाएगी।

Trending news