'Despacito' बजते ही नाचने लगती है ये CUTE लड़की, देखिए मजेदार VIDEO
Advertisement

'Despacito' बजते ही नाचने लगती है ये CUTE लड़की, देखिए मजेदार VIDEO

पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फान्सी और डैडी यांकी का गीत डेस्पासितो आजकल इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. ये गाना स्पैनिश में गाया गया है. भले ही इस गाने को बोल लोगों को समझ नहीं आ रहे हों, लेकिन ये गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है.

स्पैनिश डेस्पासितो पर नियाना का CUTE Dance

नई दिल्ली : पोर्टो रीको के पॉप सिंगर लूइस फान्सी और डैडी यांकी का गीत डेस्पासितो आजकल इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है. ये गाना स्पैनिश में गाया गया है. भले ही इस गाने को बोल लोगों को समझ नहीं आ रहे हों, लेकिन ये गाना हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है.

हाल ही में सुष्मिता सेन ने भी अपनी दोनों बेटियों के साथ मिलकर इस गाने पर डांस किया है. इसी कड़ी में एक फिलिपिन चाइल्ड एक्टर-डांसर नियाना भी इस गाने की फैन बनी हुई है. जब भी ये गाना बजता है नियाना सब काम छोड़कर नाचने लगती है. 

नियाना इस गाने की इतनी दीवानी है कि इस गाने के लिए खाना छोड़कर भी नाचना शुरू कर देती है. 

इस गाने का एक क्लासिक वर्जन भी कुछ दिनों पहले आया था. इस गाने को तबला, बांसुरी और आईपैड के एप (हेलो, 2017) से फ्यूजन बनाकर उसे बढ़िया तालमेल दिया गया है. 

इस गाने का तीन लोगों ने मिलकर खूबसूरत फ्यूजन बनाया है. इस वीडियो में आपको जो शख्‍स आपको दिख रहे हैं उनका नाम महेश राघवन हैं, जो आईपैड एप जियोशेयर्ड पर अपनी फिंगर्स से वाकई जादू बिखेर रहे हैं. वहीं इस म्‍यूजिक को थाप देने के लिए प्रवीण ने लाजवाब बांसुरी बजाई है और तबले के साथ जनन सत्‍येंद्रा ने अपनी ताल दी है. 

अब तक इस वीडियो को फेसबुक पर अब तक हजारों बार शेयर किया जा चुका है.

Trending news