I Love You से ज्यादा फेवरेट हैं मर्दों के लिए ये 3 शब्द, सुनते ही दौड़े चले आते हैं
Advertisement

I Love You से ज्यादा फेवरेट हैं मर्दों के लिए ये 3 शब्द, सुनते ही दौड़े चले आते हैं

3 Favourite Words Of Men: ब्रिटिश न्यूज पेपर के ऑन लाइन सर्वे में पुरुषों के तीन फेवरेट वर्ड्स को लेकर कई मजेदार रिप्लाई आए. लेकिन नेटिजंस के बहुमत के आधार पर जिन तीन शब्दों को टॉप पर जगह मिली वो आई लव यू (I Love You) नहीं थे.

फाइल फोटो: (रॉयटर्स)

लंदन: क्या आप जानते हैं कि दुनिया के वो तीन शब्द (3 Favourite Words Of Men) कौन से हैं जो पुरुषों को बेहद पसंद है. इसका जवाब बहुत से लोगों को आई लव यू (I Love You) लग सकता है लेकिन ऐसा है नहीं.

  1. कौन हैं पुरुषों के 3 पसंदीदा शब्द ?
  2. सर्वे में पीछे रह गया 'I Love You'
  3. जानिए किन शब्दों में मारी बाजी
  4.  

सर्वे में खुलासा

दरअसल ब्रिटेन (UK) के मीडिया ब्रैंड डेली स्टार (Daily Star) ने अपने रीडर्स के बीच एक सर्वे करवाया था. जिसमें उन्होंने पुरुषों से ये पता लगाना चाहा था कि आखिरकार पुरुष, महिलाओं के मुंह से कौन सी बात सुनकर सबसे ज्यादा खुश (3 Favourite Words Of Men) होते हैं? आपको बता दें कि इसमें आई लव यू की जगह कुछ और शब्दों ने बाजी मार ली.

ये भी पढे़ं- मकान मालिक को पसंद नहीं थे लड़की के हाथ पर बने Tattoos, घर छोड़ने का फरमान सुना डाला

ये हैं वो तीन मैजिकल वर्ड्स

ऑनलाइन सर्वे में हजारों की तादाद में लोगों ने अपनी राय रखी. इस सर्वे में बहुमत जिन तीन शब्दों का रहा उन्हें जानकर कोई भी हैरान हो जाएगा. दरअसल ये तीन शब्द आई लव यू के बजाए डिनर रेडी है ('Dinner Is Ready') रहे.

ये भी पढ़ें- कंडोम के ऐड के नाम पर किया ऐसा प्रयोग, भड़के लोगों ने कही ये बात

fallback

(सांकेतिक तस्वीर)

आपने बॉलिवुड फिल्म का वो डायलॉग सुना होगा कि मर्दों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है. इस सर्वे ने विदेशों तक इस बात की पुष्टि कर दी कि वाकई ऐसा है. इन तीन शब्दों के अलावा नेटिजंस ने कई मजेदार जवाब दिए. जिइसमें वांट अ बीयर, नॉट द फादर, हेयर इज डायवोर्स आदि शामिल रहे. 

Trending news