इस Dog की खुल गई किस्मत, जल्द बनने वाला है करोड़ों का मालिक; जानें क्या है मामला
X

इस Dog की खुल गई किस्मत, जल्द बनने वाला है करोड़ों का मालिक; जानें क्या है मामला

अमेरिका में रहने वाले वाले एक डॉग की किस्मत खुल गई है. वो जल्द ही करोड़ों का मालिक बनने वाला है. दरअसल, डॉग की मालकिन टॉप प्लेबॉय मॉडल है और वो अपनी पूरी संपत्ति उसके नाम करने वाली हैं. मॉडल ने इसके लिए वकीलों से बात भी शुरू कर दी है.

इस Dog की खुल गई किस्मत, जल्द बनने वाला है करोड़ों का मालिक; जानें क्या है मामला

वॉशिंगटन: कहते हैं ‘हर कुत्ते का दिन आता है’. अमेरिका में रहने वाले एक पालतू डॉग (Pet Dog) पर ये कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है क्योंकि वो करोड़पति बनने वाला है. दरअसल ये प्लेबॉय मॉडल जू इसेन (Playboy Model Ju Isen) का डॉग ‘फ्रांसिस्को’ है और उन्होंने अपनी पूरी प्रॉपर्टी डॉग के नाम करने की घोषणा की है. मॉडल का कहना है कि ‘फ्रांसिस्को’ उनके लिए सबकुछ है और वो अपनी 15 करोड़ की संपत्ति उसके नाम कर रही हैं.

Cars भी हो जाएंगी नाम

‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेबॉय मॉडल जू इसेन (Ju Isen) अपने डॉग को अपना वारिस घोषित करने के लिए वकीलों से बात कर रही हैं. जू के दो अपार्टमेंट और उनकी दो कारें भी ‘फ्रांसिस्को’ के नाम की जाएंगी. बता दें कि ब्राजील की मॉडल जू इशेन लंबे वक्त से अमेरिका में रह रही हैं और वह प्लेब्वॉय मैग्जीन की टॉप मॉडल में गिनी जाती हैं. 

ये भी पढ़ें -Turkey के इस शख्स की नाक है दुनिया में सबसे लंबी, रोज बढ़ रहा साइज

Model के नहीं है कोई बच्चा

मॉडल जू के अपनी कोई संतान नहीं है, इसलिए उन्होंने अपनी दौलत अपने डॉग के नाम करने का फैसला लिया है. 35-वर्षीय मॉडल ने कहा ‘फ्रांसिस्को’ (Francisco) उनकी जान है औ वह उससे बेपनाह मोहब्बत करती हैं. जू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें हैं, जिनमें उनके साथ उनका डॉग भी नजर आ रहा है. जू के प्राइवेट जेट में ‘फ्रांसिस्को’ भी उनके साथ सफर करता है. इतना ही नहीं, ‘फ्रांसिस्को’ को जू एक से बढ़कर एक महंगे कपड़े पहनाती हैं. सीधे शब्दों में कहें तो ‘फ्रांसिस्को’ की जिंदगी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है.

करा चुकी हैं 50 Plastic Surgery

मॉडल ने कहा कि जो संपत्ति को अपने डॉग के नाम कर रही हैं वो उनके जाने के बाद ‘फ्रांसिस्को’ को आरामदायक जीवन देने में मदद करेगी. बता जें कि जू प्लास्टिक सर्जरी कराने को लेकर भी चर्चा में रही हैं. वह अब तक 50 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी हैं. मॉडल जू ने कहा कि इतनी सर्जरी कराने के बाद वह पूरी तरह बदल चुकी हैं, यहां तक की वह शीशे में खुद को पहचान नहीं पाती हैं.

 

Trending news