ट्रंप ने प्रतिद्वंदी बाइडेन को दी बड़ी चुनौती, ट्विटर पर इस टेस्ट को कराने की मांग
Advertisement

ट्रंप ने प्रतिद्वंदी बाइडेन को दी बड़ी चुनौती, ट्विटर पर इस टेस्ट को कराने की मांग

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की गिनती दुनिया के उन ताकतवर नेताओं में होती है, जो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर एक्टिव रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने ट्वीट करते हुए बाइडेन को चेकअप कराने की चुनौती दी है.

फाइल फोटो

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump) ने अपने विरोधी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार को बड़ी चुनौती दी है. ट्रंप ने प्रतिद्वंदी पर किए ताजा हमले में कहा कि जो बाइडेन (Joe Biden) को  मंगलवार को होने वाली पहली अहम डिबेट से पहले या बाद में ड्रग टेस्ट कराना चाहिए, ताकि बहुत सी चीजें साफ हो सकें. 

ट्विटर पर ऐलान
गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की गिनती दुनिया के उन ताकतवर नेताओं में होती है, जो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर एक्टिव रहते हैं. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने ट्वीट करते हुए बाइडेन को चेकअप कराने की चुनौती दी है. ट्रंप ने लिखा कि 'वो मांग करते हैं कि स्लीपी बाइडेन को डिबेट से पहले या बाद में जांच करानी चाहिए.'

ये भी पढ़ें- घरेलू हिंसा विवाद के बाद पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शेयर की शादी वाली PHOTO

उन्होने कहा कि वो अपने प्रचार अभियान और डिबेट के दौरान हर तरह की पारदर्शिता बरतने को लेकर प्रतिबद्ध हैं. डिबेट को लेकर उनकी तैयारी पूरी है.  बाइडेन के ड्रग टेस्ट की मांग इसलिए की गई ताकि उनकी विसंगति का सभी को पता चल सके. हालांकि अपने दावे को लेकर उन्होने कोई सबूत नहीं दिया.

अमेरिका में ट्रंप के विरोधी उन्हे आरोप लगाने वाले नेता भी कहते हैं यानी आरोप लगाने के बाद उससे जुड़ा कोई साक्ष्य वो नहीं देते हैं.

गौरतलब है कि नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की रेस को दोबारा जीतने के लिए ट्रंप कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 2016 के चुनाव की तरह भले ही इस साल के चुनाव को लेकर जुबानी जंग जारी हो लेकिन ट्रंप और बाइडेन अपने प्रचार तंत्र के भरोसे व्हाइट हाउस की सत्ता पर काबिज होना चाहते हैं. 

LIVE TV

Trending news