सीएनएन ने मेरी सबसे खराब तस्वीर इस्तेमाल की : ट्रम्प
Advertisement

सीएनएन ने मेरी सबसे खराब तस्वीर इस्तेमाल की : ट्रम्प

अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शिकायत की है कि सीएनएन ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के बारे में एक नई किताब में उनकी ‘सबसे खराब’ तस्वीर इस्तेमाल की है।

वाशिंगटन : अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शिकायत की है कि सीएनएन ने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव के बारे में एक नई किताब में उनकी ‘सबसे खराब’ तस्वीर इस्तेमाल की है।

ट्रम्प ने ट्वीट किया, ‘सीएनएन ने अभी ‘अन्प्रेसिडेन्टिड’ नाम की किताब जारी की है जो 2016 के चुनाव और जीत के बारे में है। उम्मीद करता हूं कि इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी, लेकिन कवर फोटो के रूप में मेरी सबसे खराब तस्वीर इस्तेमाल की गई है।’ दिसंबर में जारी हुई किताब ‘अन्प्रेसिडेन्टिड’ चुनाव के दौरान लिखी गई थी और यह ट्रंप की आश्चर्यजनक जीत का वृतांत है।

यह पहली बार नहीं है जब ट्रंप ने अपनी कथित खराब तस्वीर इस्तेमाल किए जाने पर मीडिया की आलोचना की हो। पॉलिटिको ने खबर दी कि नवंबर में मीडिया के सदस्यों के साथ एक ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ बैठक में ट्रंप ने एनबीसी न्यूज के अध्यक्ष देबोराह टुर्नेस से शिकायत की थी कि नेटवर्क उनकी ‘अच्छी’ तस्वीर नहीं दिखाएगा और उसकी जगह उसने ऐसी तस्वीर चुनी जिसमें वह ऐसे दिखाई देते हैं जैसे कि उनके दोहरी ठुड्डी हो।

Trending news