अचानक कार की छत पर डांस करने लगी महिला, Driver ने सिखाया ऐसा सबक कि शायद ही कभी भूल पाए
Advertisement

अचानक कार की छत पर डांस करने लगी महिला, Driver ने सिखाया ऐसा सबक कि शायद ही कभी भूल पाए

लंदन की एक बिजी रोड पर जब गाडियां रेड लाइट पर रुकी हुईं थीं, तभी अचानक एक महिला कार की छत पर चढ़कर डांस करने लगी. जिस कार को महिला ने डांस के लिए चुना, उसके ड्राइवर को जल्द ही गुस्सा आ गया और उसने महिला को उसकी करतूत के लिए जमकर सबक सिखाया.    

फोटो: द सन

लंदन: कार की छत (Car Roof ) पर चढ़कर डांस (Dance) करना एक महिला को बहुत भारी पड़ा. नाराज कार मालिक ने उसे ऐसा सबक सिखाया कि वो शायद ही कभी भूल पाएगी. यह घटना लंदन (London) के फॉरेस्ट गेट पर सोमवार दोपहर करीब तीन बजे हुई. रेड लाइट पर जब सभी गाड़ियां रुकी हुईं थीं, अचानक महिला एक कार की छत पर चढ़ गई और डांस करने लगी. इस पर कार में बैठा शख्स गुस्से में बाहर आया और फिर  उसने जो किया वो वायरल हो गया.

  1. लंदन के फॉरेस्ट गेट पर हुई घटना
  2. घटना का वीडियो हो रहा है वायरल
  3. महिला की हरकत से नाराज था ड्राइवर

Leg पर जड़ दिया मुक्का

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, बैंक हॉलिडे (Bank Holiday) की खुमारी में डूबी महिला (Woman) अचानक रेड लाइट पर रुकी कार की छत पर जा चढ़ी और डांस करनी लगी. महिला के दोस्त कुछ दूरी पर खड़े होकर उसे देख रहे थे. तभी कार में बैठा शख्स गुस्से से बाहर निकला और बिना कोई चेतावनी दिए महिला के पैर पर मुक्का जड़ दिया.

fallback

ये भी पढ़ें -Female Correspondent ने ‘महिला अधिकारों’ पर पूछा सवाल, जवाब में ठहाके मारकर हंसने लगे तालिबानी

माफी मागने लगी Woman 

कार मालिक ने जैसे ही महिला को मुक्का जड़ा वो कार के दूसरी तरफ जा गिरी और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगी. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला काले रंग की कार पर जोर-जोर से उछलते हुए अपने दोस्तों को इशारे करती है. तभी कार में बैठा शख्स गुस्से में बाहर आता है और महिला के पैर में जोड़ से मुक्का जड़ देता है.

Balance बिगड़ा और नीचे गिरी

अचानक हुए इस हमले महिला का बैलेंस बिगड़ जाता है और वो कार की छत से सीधे नीचे आ गिरती है. शख्स फिर उसकी तरफ बढ़ता है, लेकिन महिला हाथ जोड़कर माफी मांगती है इस पर वो वहां से चला जाता है. इस वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों का जहां कहना है कि कार मालिक को मुक्का नहीं मारना चाहिए था. वो पहले महिला को चेतावनी देता, यदि वो नहीं मानती तो फिर कोई कदम उठाता. वहीं, कुछ का कहना है कि शख्स ने बिल्कुल ठीक किया.

 

Trending news