नशे की हालत में महिला से हुई ऐसी गलती, अब अफसोस के साथ जीने को मजबूर
Advertisement

नशे की हालत में महिला से हुई ऐसी गलती, अब अफसोस के साथ जीने को मजबूर

महिला ने अपनी सबसे अच्छी दोस्त का भरोसा तोड़ने का काम किया है और अब वह इसे लेकर काफी शर्मिंदा है. उसका कहना है कि जो कुछ भी हुआ उसके बाद से लाइफ बदल चुकी है और वह हर वक्त परेशान महसूस करती रहती है. 

महिला ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को दिया धोखा

नई दिल्ली: अच्छा दोस्त किसी के लिए भी हर सुख-दुख का साथी होता है और मुश्किल वक्त में उसकी अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है. लेकिन ऐसे दोस्त को धोखा देना किसी के लिए भी परेशानी का सबब बन सकता है. एक महिला ने नशे की हालत में अपने दोस्त को ऐसा धोखा दिया जिसके लिए शायद वह कभी उसे माफ नहीं कर पाएगी.

  1. बेस्ट फ्रेंड के पति संग बनाए संबंध
  2. शर्मिंदगी में जीने को मजबूर महिला
  3. नशे की हालत में हो गई ऐसी गलती

बेस्ट फ्रेंड के पति से बनाए संबंध

'डेली स्टार' की खबर मुताबिक महिला ने खुद किस्सा शेयर करते हुए अपनी करतूत पर दुख जताया है. उसने कहा कि मेरी दोस्त जीवन के हर उतार-चढ़ाव में मेरे साथ रही लेकिन मैंने उसके पति के साथ संबंध बनाकर उसके साथ धोखा किया है. ये सब नशे की हालत में हुआ जिसके लिए काफी शर्मिंदगी महसूस करती हूं.

महिला ने बताया कि भरोसा करना मुश्किल है लेकिन मेरी मूर्खता की वजह से ऐसा हो चुका है. उसने आगे कहा कि 10 साल पहले मैंने अपने पार्टनर को छोड़ दिया था क्योंकि वह मुझ पर हुकुम चलाता था और मेरे साथ बुरा बर्ताव करता था. इस दौरान मेरी दोस्त ने भरपूर साथ दिया और उसी की मदद से मुश्किल वक्त से उबर पाई हूं. इस महिला की उम्र 37 साल है.

याद किया उस रात का किस्सा

उस रात के वाकये को याद करते हुए महिला बताती है कि हम सभी लोग अपनी बेस्ट फ्रेंड के घर पर एक पार्टी के लिए जमा था क्योंकि उस दिन एक अन्य दोस्त की सगाई थी. वह रात काफी लंबी थी और हर कोई ड्रिंक्स के बाद सोने चला गया. लेकिन तब मैं और मेरी दोस्त का पति अकेले रह गए.

महिला ने बताया कि मेरी दोस्त की उम्र भी 37 साल है जबकि उसका पति 38 साल का है. उस रात वहां बैठे हुए हम दोनों अपने गिलास खाली कर रहे थे लेकिन तभी अचानक दोस्त के पति ने बाजू पकड़कर मुझे अपने करीब खींच लिया. फिर उसने मुझे किस किया जिससे मैं काफी हैरान तो थी लेकिन उसके प्यार को महसूस जरूर कर रही थी.  

अब ऐसी हो गई महिला की हालत

महिला ने बताया कि वह फिर मुझे ऊपर वाले कमरे में ले गया, जहां हम दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूब गए. वह काफी अच्छा अहसास था लेकिन अगली सुबह तूफान आ चुका था. महिला ने कहा कि जब मैं सोकर उठी तो काफी बीमार सा महसूस कर रही थी जिसकी वजह वह अफसोस था जो मुझे अपनी दोस्त के बारे में सोचकर हो रहा था. 

ये भी पढ़ें: बीच यात्रा में थी फ्लाइट, पायलट बोला- ड्यूटी खत्म, यात्रियों ने दिए ये रिएक्‍शन

अब महिला को इस बात का डर सता रहा है कि अगर इस बारे में उसकी बेस्ट फ्रेंड को पता चलेगा तो उस पर क्या बीतेगी. महिला ने बताया कि उस रात के बाद मैं उसके पति से बात तक नहीं करती और हम दोनों ये मान चुके हैं कि वह एक गलती थी. मैंने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया लेकिन मुझे डर है कि कहीं ये किस्सा खुलकर सामने न आ जाए. इस घटना के बाद से मैं किसी भी काम में दिल नहीं लगा पा रही हूं. 

LIVE TV

Trending news