Dust Storm: भयंकर आंधी से दिन में ही लगने लगा हो गई रात, वायरल वीडियो कर देगा हैरान
Advertisement

Dust Storm: भयंकर आंधी से दिन में ही लगने लगा हो गई रात, वायरल वीडियो कर देगा हैरान

Trending Video: प्रकृति के अनोखे रंग कभी हमें खुश करते हैं तो कभी सब कुछ तबाह करने की भी क्षमता रखते हैं. अमेरिका में एक ऐसी आंधी (Dust Storm) आई कि इसने दिन को ही रात में बदल दिया. सोशल मीडिया पर इस आंधी के समय का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit : Twitter

Dangerous Storm In US: हाल ही में अमेरिका में राष्ट्रीय मौसम सेवा (National Weather Service) ने भयंकर तूफान की चेतावनी दी थी. मौसम विभाग की ये चेतावनी (Warning) सही साबित हुई और ऐसी आंधी आई कि मिडवेस्ट अमेरिका (Midwest America) धूल से ढक गया. इस आंधी ने कई क्षेत्रों को बुरी तरह से प्रभावित किया है.

सोशल मीडिया पर तूफान के चर्चे

अमेरिका में आई ये आंधी सोशल मीडिय पर चर्चा (Discussion) का विषय बन गई है. इस चर्चा का कारण है आंधी का भयंकर प्रभाव. दरअसल इस आंधी ने दिन में ही ऐसा प्रकोप बरसाया कि लगने लगा रात हो गई है. धूल (Dust) की मोटी चादर धीरे-धीरे सब जगह फैलने लगी और अंधेरा (Darkness) छा गया. आप भी जरूर देखें ये वायरल वीडियो...

ये भी पढें: Viral Video Pak MP: तीसरी पत्नी पर टूट पड़ा ये पाक सांसद, कहा- अल्लाह नहीं करेगा माफ 

हुआ भारी नुकसान

'द इंडियन एक्सप्रेस' में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये भयानक आंधी (Terrible Storm) एक इंसान की मौत का कारण बन गई. साथ ही कुछ स्ट्रक्चर्स का भी भारी नुकसान (Loss) हुआ है. मौसम विभाग के मुताबिक आंधी के साथ हल्की बारिश और तूफान आने की भी संभावना थी, जो कि सच हुई. इस आंधी की रफ्तार 75mph या उससे भी ज्यादा हो सकती है. इस आंधी को हबूब (Haboob) भी कहा जा रहा है, जिसके कारण कई क्षेत्रों में विजिबिलिटी (Visibility) काफी कम हो गई थी. 

ये भी पढें: एलन मस्क ने Twitter डील पर लगाई रोक, बताया किस वजह से अटक रहा सौदा

कई लोगों ने शेयर की फोटोज और वीडियोज

आंधी के कई फोटोज और वीडियोज (Videos) सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस आंधी से छाया अंधेरा ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि तस्वीरों (Photos) और क्लिपिंग्स के जरिए ट्विटर पर भी फैल रहा है. लोगों का ऐसा कहना है कि आंधी के दौरान ब्लैकआउट (Blackout) जैसी स्थितियां बन गई थीं. 

LIVE TV

Trending news