close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मिस्र: महिला ने बंदर के साथ खुलेआम की 'गंदी हरकत', कोर्ट ने दी 3 साल की कैद

स्थानीय कोर्ट के सामने मामला आने पर महिला को कथित रूप से बंदर के यौन शोषण का दोषी मानकर शुक्रवार को सजा सुना दी.  

मिस्र: महिला ने बंदर के साथ खुलेआम की 'गंदी हरकत', कोर्ट ने दी 3 साल की कैद
90 सेकेंड के इस वीडियो में बसमा अहमद नाम की एक महिला बंदर से छेड़खानी करती नजर आती है.

काहिरा: यौन शोषण के लिए हर देश में कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान है. इन सबके बीच मिस्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. मिस्र में एक महिला ने बंदर के साथ 'गंदी हरकत' की थी जिसके लिए उसे तीन साल की सजा सुनाई गई है. बताया जा रहा है कि इस घटना को उसके एक मित्र ने रिकॉर्ड किया था और बाद में उसे इंटरनेट पर डाल दिया. वहां की स्थानीय कोर्ट के सामने मामला आने पर महिला को कथित रूप से बंदर के यौन शोषण का दोषी मानकर शुक्रवार को सजा सुना दी.  

अक्टूबर में हुई थी महिला की गिरफ्तारी
प्राप्त जानकारी के अनुसार, 90 सेकेंड के इस वीडियो में बसमा अहमद नाम की एक महिला बंदर से छेड़खानी करती नजर आती है. वीडियो के अनुसार, महिला पालतू पशुओं की दुकान में एक बंदर के प्राइवेट पार्ट को छूती है. महिला यह करते हुए लगातार हंस रही थी. बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने के लिए महिला को अक्टूबर में गिरफ्तार किया गया था. महिला को पहले चार दिनों के लिए हिरासत में लिया गया था. उसके बाद महिला की हिरासत अवधि लगातार बढ़ाई जाती रही. 

दो अन्य मामलों में भी रह चुकी है आरोपी
हालांकि, स्थानीय कोर्ट में महिला ने अपनी गलती मान ली थी. लेकिन कोर्ट ने इस मामले में महिला को सार्वजनिक रूप से अश्लील हरकत करना का दोषी मानते हुए तीन साल की सजा सुनाई. बता दें कि वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होते ही लोगों ने महिला को पकड़वाने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग किया था. बताया जा रहा है कि महिला इससे पहले भी ऐसे ही दो मामलों में आरोपी रह चुकी है.