Google को-फाउंडर की पत्नी से अफेयर पर आया Elon Musk का पहला बयान, जानें क्या बोले
Advertisement

Google को-फाउंडर की पत्नी से अफेयर पर आया Elon Musk का पहला बयान, जानें क्या बोले

Elon Musk Affair News: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Google Co-Founder Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के साथ अफेयर पर सफाई दी है.

Google को-फाउंडर की पत्नी से अफेयर पर आया Elon Musk का पहला बयान, जानें क्या बोले

Elon Musk reaction on Affair with Nicole Shanahan: अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले एलन मस्क के अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है और पता चला है कि वो गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Google Co-Founder Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान के साथ रिलेशन में हैं. हालांकि एलन मस्क ने इससे इनकार किया है और कहा है कि हमारे बीच कुछ भी रोमांटिक नहीं है.

तीन साल में सिर्फ 2 बार हुई निकोल से मुलाकात: मस्क

गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Google Co-Founder Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान (Nicole Shanahan) के साथ रिलेशन की खबरों पर एलन मस्क (Elon Musk) ने सफाई दी है और कहा है कि निकोल से पिछले 3 साल में सिर्फ 2 बार मुलाकात हुई है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'यह पूरी तरह से बकवास है. सर्गेई और मैं दोस्त हैं और कल रात एक साथ पार्टी में थे! मैंने तीन साल में केवल दो बार निकोल को देखा है और दोनों बार आसपास कई लोग हमारे साथ मौजूद थे. कुछ भी रोमांटिक नहीं है.'

रिपोर्ट में एलन मस्क और निकोल के रिलेशन का खुलासा

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क (Elon Musk) गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन (Google Co-Founder Sergey Brin) की पत्नी से निकोल शनहान के साथ रिलेशन में हैं. सर्गेई ब्रिन ने कुछ महीने पहले निकोल शनहान (Nicole Shanahan) से तलाक की अर्जी दी थी. अब रिपोर्ट में पता चला है कि सर्गेई ने एलन मस्क के साथ अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता लगने के बाद यह कदम उठाया था.

सर्गेई ब्रिन ने मस्क की कंपनी को डूबने से बचाया था

रिपोर्ट के अनुसार, एलन मस्क (Elon Musk) और सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) लंबे समय तक दोस्त थे. ब्रिन ने ही साल 2008 में आर्थिक संकट के दौरान एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला (Tesla) को डूबने से बचाया था. हालांकि, यह नहीं कहा जा सकता कि ब्रिन ने मस्क की कंपनियों में कितना निवेश किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news