एक पल में गंजे के सिर पर उग आए घने बाल, दिखने लगा जवान; जानिए कैसे हुआ ये
X

एक पल में गंजे के सिर पर उग आए घने बाल, दिखने लगा जवान; जानिए कैसे हुआ ये

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल है, जिसमें एक गंजे शख्स के सिर पर एक झटके में बाल उग आते हैं. ये वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. वीडियो को लोग जमकर लाइक कर रहे हैं.

एक पल में गंजे के सिर पर उग आए घने बाल, दिखने लगा जवान; जानिए कैसे हुआ ये

नई दिल्ली. लोगों को घने और सुंदर बाल काफी पसंद होते हैं. बालों को घना बनाने के लिए लोग दवाइयों और अन्य ब्यूटी प्रोडेक्ट का इस्तेमाल करते हैं. आजकल बालों का झड़ना एक आम समस्या बन गई है. झड़ते बालों से कई लोग परेशान हैं. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल है, जिसमें एक गंजे शख्स के सिर पर अचानक से बाल उग आए और वो काफी स्मार्ट दिखने लगा.

ये है वीडियो में

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो इंग्लैंड (England) के साउथपोर्ट का है, जहां  39 साल के ग्राहम (Graham) नाम का शख्स एक सैलून में बैठा दिख रहा है. ग्राहम सैलून में हेयर ट्रीटमेंट कराने पहुंचे थे. उनके सिर पर आधे से ज्यादा बाल गायब हैं और केवल पीछे और साइड के हिस्से में कुछ बाल बचे हैं.  सैलून वाले ग्राहम के सर पर खास उनके लिए बनाए गए नकली बालों को चिपकाते हैं और फिर उसे सेट करते हैं. सेट करने के बाद सैलून में उनका हेयर कट भी किया जाता है. इसके बाद ग्राहम का लुक बिल्कुल नया हो जाता है.

ये भी पढ़ें: डिलीवरी के लिए गई थी महिला, प्रेमी ने बना लिए उसकी मां से संबंध; यूं पकड़ी गई चोरी

10 साल कम लगने लगी उम्र

हेयर ट्रांसप्लांट के बाद ग्राहम की उम्र 10 साल कम लगने लगती है और उनके बेहद खास हेयरस्टाइल चमत्कार से कम नहीं नजर आती. ये वीडियो नोवो कैबेलो नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. पहले ये वीडियो इंस्टाग्राम के अलावा पहले टिकटॉक पर पोस्ट किया गया था और डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक लाखों व्यूज वीडियो को मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें: अमेरिकी राष्ट्रपति ने महिला मेयर को कहा 'मिस्टर', स्पीच के दौरान कई बार फिसली बाइडेन की जुबान

वीडियो हुआ वायरल

हेयर ट्रांसप्लांट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी इंप्रेस हो रहे हैं और इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ग्राहम पहले 49 साल के दिख रहे थे मगर बाद में 39 साल के दिखने लगे. वहीं एक यूजर ने कहा कि आखिर ये विग कब तक चल पाएगा. ग्राहम के बालों के ट्रांसप्लांट को देखकर लोग हैरान हैं. एक तरफ लोग उनके नए लुक की तारीफ करते दिखे तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इंसान को असलियत से नहीं भागना चाहिए. ग्राहम को अपने असली रूप में ही वापस आना चाहिए.

LIVE TV

Trending news