Crime News: बॉयफ्रेंड का साथ दिया तो पिता ने खोया आपा, बेटी को दी खौफनाक मौत; कार से 2 बार कुचला
Advertisement

Crime News: बॉयफ्रेंड का साथ दिया तो पिता ने खोया आपा, बेटी को दी खौफनाक मौत; कार से 2 बार कुचला

Crime News Today: बेटी अपने बॉयफ्रेंड का पक्ष ले रही थी और उसने ऐसा करके अपने बॉयफ्रेंड को पिटने से बचा लिया. इस बात से पिता भड़क गया और अपनी बेटी को बेरहमी से मार डाला.

फोटो साभार- फेसबुक

Father Crushed Her Daughter By Car: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के नॉरफॉक (Norfolk) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पिता ने अपनी बेटी को कार से कुचलकर मार डाला. आरोपी पिता, बेटी की इस बात से नाराज था कि उसने अपने बॉयफ्रेंड का पक्ष लिया था. जब पिता बेटी के बॉयफ्रेंड को मारना चाहता था तो उस वक्त बेटी दोनों के बीच आकर खड़ी हो गई थी और बॉयफ्रेंड को पिटने से बचा लिया था.

बेटी को दी दर्दनाक मौत

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक लड़की की उम्र 19 साल है. लड़की का नाम लॉरेन था. आरोप है कि लॉरेन के 44 साल के पिता निगेल माल्ट ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. बेटी कराहती रही लेकिन पिता को फिर भी रहम नहीं आया. पिता ने दो बार बेटी को अपनी कार से कुचल दिया.

कोर्ट में पेश हुई घटना की ऑडियो क्लिप

बता दें कि कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही है. गुरुवार को कोर्ट में उस ऑडियो क्लिप को पेश किया गया, जिसमें लॉरेन के कराहने और चीखने-चिल्लाने की आवाज रिकॉर्ड थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि कुचले जाने की वजह से लॉरेन की कई हड्डियां टूट गईं.

रिवर्स करके बेटी पर दोबारा चढ़ा दी कार

जांच में ये बात सामने आई है कि लॉरेन के बॉयफ्रेंड को नहीं मार पाने की खीझ में आरोपी ने अपनी बेटी पर ही हमला कर दिया. पहले उसने सामने से अपनी बेटी पर कार चढ़ाई. उसने देखा कि बेटी की जान अभी नहीं गई है तो उसने कार रिवर्स करके बेटी पर चढ़ा दी.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि पीड़िता की पीठ की कई हट्टियां टूट गईं. इसके अलावा उसकी पसलियां कुचल गईं और उसकी छाती व पेट में गंभीर चोट लगी. इस वजह से लॉरेन की मौत हो गई.

गौरतलब है जब लॉरेन को उसका पिता मौत के घाट उतार रहा था तब वह खूब चीखी-चिल्लाई, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए नहीं पहुंच सका. बाद में उसके कराहने की आवाज सुनकर उसका एक पड़ोसी वहां पहुंचा और उसके पिता से कहा कि अरे तुमने ये क्या किया? तुमने से तो इसे मार डाला.

LIVE TV

Trending news