कोरोना वायरस का कहर जारी, सिंगापुर के PM बोले- दुख के इस घड़ी में जनता संयम रखे

सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हसिएन लूंग ने हाल ही में सिंगापुर में नोवेल कोरोना वायरस निमोनिया के फैलने की स्थिति पर टीवी के जरिए लोगों को संबोधित किया. 

कोरोना वायरस का कहर जारी, सिंगापुर के PM बोले- दुख के इस घड़ी में जनता संयम रखे
(प्रतीकात्मक फोटो)

बीजिंग: सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली हसिएन लूंग ने हाल ही में सिंगापुर में नोवेल कोरोना वायरस निमोनिया के फैलने की स्थिति पर टीवी के जरिए लोगों को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि महामारी समाज की एकजुटता की परीक्षा ले रही है. आशा है, जनता शांत रहकर सामान्य जीवन बिता सकेगी. अपने भाषण में ली हसिएन लूंग ने कहा कि हाल ही में एनसीपी मामलों की मृत्य दर ऊंची नहीं है. लेकिन अगर पुष्ट मामलों की संख्या निरंतर रूप से बढ़ेगी और सभी संदिग्ध रोगी अस्पताल में अलग रहेंगे तो सिंगापुर के अस्पताल इसमें सक्षम नहीं होंगे. इसलिए सरकार ने हल्के रोगियों को फैमिली डॉक्टर से सलाह लेकर घर में आराम करने को प्रोत्साहन दिया है.

बुजुर्गों, बच्चों व जटिलताओं वाले रोगियों का अस्पताल में इलाज किया जाना चाहिए. ली हसिएन लूंग ने कहा कि महामारी समाज की परीक्षा ले रही है. आशा है लोग शांत रह सकेंगे क्योंकि डर, वायरस से भी अधिक घातक होता है. हमें साहस के साथ इस मुश्किल समय को एक साथ बिताना चाहिए.

लाइव टीवी यहां देखें:-

गौरतलब है कि 13 फरवरी तक सिंगापुर में कुल 58 एनसीपी मामलों की पुष्टि की गयी है.