ये क्या! हंसते-हंसते हुआ कुछ ऐसा कि टीचर की हो गई मौत
Advertisement

ये क्या! हंसते-हंसते हुआ कुछ ऐसा कि टीचर की हो गई मौत

मैक्सिको में छुट्टियां मना रही अमेरिका की एक टीचर शिक्षिका हंसते-हंसते अचानक छत की बालकनी से गिर गई. 

हंसते-हंसते हुई शिक्षिका की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वॉशिंगटन: मैक्सिको में छुट्टियां मना रही अमेरिका की एक टीचर शिक्षिका हंसते-हंसते अचानक छत की बालकनी से गिर गई. इस घटना के बाद घायल टीचर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां इमरजेंसी रूम में डॉक्टरों ने उनका इलाज तत्काल शुरू कर दिया. हालांकि, उनकी ये कोशिश काम नहीं आई और घायल टीचर की मौत हो गई. जिस समय ये हादसा हुआ उस समय महिला की बेटी भी उनके साथ मौजूद थी.

  1. मैक्सिको में दोस्त के घर गई थी शिक्षिका
  2. घटना के दौरान टीचर की बेटी भी थी मौजूद
  3. हंसते-हंसते हुई शिक्षिका की मौत

ये हैरान कर देने वाला पूरा मामला मैक्सिको का है. अमेरिकी राज्य पेनसिल्वेनिया में चार्ल्स ए ह्यूस्टन मिडिल स्कूल में शिक्षिका 50 वर्षीय शेरॉन रेगोली सिफेरनो सोमवार को मैक्सिको में अपनी दोस्त के घर पर थीं. वो अपनी बेटी को भी साथ लेकर गईं थीं.

ये भी पढ़ें- चंद मिनट के सूर्य ग्रहण से अमेरिका को होगा 4,500 करोड़ का नुकसान, जानिए वजह

दोस्त के यहां सब घर की छत पर चले गए. इस दौरान रेगोली बातचीत करते हुए छत पर बनी बालकनी की मुंडेर पर जा बैठी. रेगोली के भाई ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि घटना के समय रेगोली किसी बात पर जोर-जोर से हंस रही थीं. इस दौरान अचानक उनका संतुलन बिगड़ गया और वो मुंडेर से नीचे जा गिरीं.

घबराए दोस्त और परिजन तुरंत नीचे पहुंचे तो देखा कि रेगोली अचेत पड़ी हुई थीं. उन्हें काफी चोटें आईं थीं. एंबुलेंस को फोन कर बुलाया गया और रेगोली को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने इलाज कर उनकी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन ऊंचाई से गिरने के कारण रेगोली को गंभीर चोटें आईं थीं. जिसके कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Trending news