महिला टीचर पर थी पड़ोसी की गंदी नजर, बलात्कार के बाद उतार दिया मौत के घाट
Advertisement

महिला टीचर पर थी पड़ोसी की गंदी नजर, बलात्कार के बाद उतार दिया मौत के घाट

स्पेन में रहने वाली एक आर्ट टीचर को उसके पड़ोसी ने ही हवस का शिकार बना डाला. आरोपी ने पहले टीचर को अगवा किया, उसके साथ बलात्कार किया फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. वारदात से कुछ वक्त पहले ही टीचर ने अपने बॉयफ्रेंड से पड़ोसी को लेकर चिंता जाहिर की थी.

फोटो: द सन

मैड्रिड: स्पेन में एक महिला टीचर की बलात्कार के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई. टीचर के शरीर पर 40 से ज्यादा वार किए गए. इस वारदात को टीचर के पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने अंजाम दिया, जो हत्या के एक मामले में जेल से रिहा होकर कुछ महीने पहले ही वापस लौटा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अदालत में मामले की सुनवाई चल रही है.

  1. स्पेन की रहने वाली थी आर्ट टीचर
  2. पड़ोसी रखता था महिला पर गंदी नजर
  3. पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

बाजार से लौटते वक्त किया था अगवा

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय लौरा लुएल्मो (Laura Luelmo) को उनके पड़ोसी बर्नार्डो मोंटोया (Bernardo Montoya) ने उस वक्त अगवा कर लिया जब वो बाजार से अपने घर वापस लौट रही थीं. आरोपी ने पहले डंडे से उन पर हमला बोला फिर घसीटकर अपने घर ले गया, जहां बलात्कार के बाद टीचर की हत्या (Rape & Murder) कर दी गई.

ये भी पढ़ें -खूंखार गैंग की सरगना है ये खूबसूरत मॉडल, कारनामे सुन पुलिस अधिकारी भी रह गए दंग

पहले भी की थी एक महिला की हत्या 

आर्ट टीचर लौरा लुएल्मो ने वारदात से कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड को बताया था कि पड़ोसी बर्नार्डो मोंटोया उन्हें गंदी निगाहों से देखता है. बर्नार्डो को एक बुजुर्ग महिला से लूटपाट और हत्या के मामले में सजा हुई थी. जेल से रिहाई के बाद उसने टीचर को अपना अगला शिकार बनाया. पुलिस के मुताबिक, लौरा को जबरन अपने घर ले जाने के बाद आरोपी ने उसे बांध दिया फिर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद उसने टीचर के शरीर पर एक के बाद एक 40 वार किए.

इस तरह बंद कर दीं टीचर की सांसें

वारदात को अंजाम देने के बाद बर्नार्डो टीचर के शव को दूर जाकर ठिकाने लगा आया. गुमशुदगी के पांच दिनों बाद पुलिस को लौरा लुएल्मो की बॉडी मिली. जांच में यह बात सामने आई कि बर्नार्डो ने ही टीचर की हत्या की है. आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. साथ ही उसने बताया कि शव को ठिकाने लगाने के कुछ देर बाद वो यह सुनिश्चित करने के लिए दोबारा उसी जगह पहुंचा कि टीचर की मौत हो गई है. वहां उसने पाया कि महिला की सांसें चल रही हैं, इस पर उसने पत्थर उठाकर उसके सिर पर दे मारा और वहां से भाग निकला.

 

Trending news