जर्मन मल्टीप्लेक्स में धावा बोलने वाले बंदूकधारी को पुलिस ने मार गिराया

जर्मनी के एक मल्टीप्लेक्स में गुरुवार को एक नकाबपोश बंदूकधारी व्यक्ति घुस गया, जिसे पुलिस ने मार गिराया। स्टेट इंटीरियर मंत्री पीटर बीयूथ ने बताया कि फ्रेंकफर्ट से 75 किलोमीटर दक्षिण स्थित इस शहर में हुई इस घटना में कोई भी बंधक घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि हमलावर भ्रमित नजर आ रहा था।

जर्मन मल्टीप्लेक्स में धावा बोलने वाले बंदूकधारी को पुलिस ने मार गिराया

बर्लिन : जर्मनी के एक मल्टीप्लेक्स में गुरुवार को एक नकाबपोश बंदूकधारी व्यक्ति घुस गया, जिसे पुलिस ने मार गिराया। स्टेट इंटीरियर मंत्री पीटर बीयूथ ने बताया कि फ्रेंकफर्ट से 75 किलोमीटर दक्षिण स्थित इस शहर में हुई इस घटना में कोई भी बंधक घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि हमलावर भ्रमित नजर आ रहा था।

उन्होंने बताया कि सिनेमाघर के अंदर लोगों को बंधक बनाया गया था लेकिन पुलिस के साथ मुठभेड़ में हमलावर मारा गया। बीयूथ ने बताया कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं है कि इस घटना में कोई दर्शक भी घायल हुआ है।पास के शहर दर्मस्ताद स्थित एक पुलिस प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि सभी बंधक सुरक्षित हैं और इमारत से बाहर निकल गए। हालांकि, शुरुआती खबरों में दर्जनों लोगों के घायल होने और कई गोलियां चलने की बात कही गई थी। अधिकारियों ने बताया कि हमलावर की पहचान या मकसद के बारे में उनके पास कोई सूचना नहीं है।