close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नॉर्वे की मस्जिद में घुसकर बंदूकधारी ने बरसाई गोलियां, 2 घायल

 "इसमें और लोगों के शामिल होने की संभावना नहीं है. घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है." 

नॉर्वे की मस्जिद में घुसकर बंदूकधारी ने बरसाई गोलियां, 2 घायल
दो शॉटगन जैसी बंदूकों के साथ मस्जिद में दाखिल हुए एक व्यक्ति ने गोलीबारी शुरू कर दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ओस्लो: नॉर्वे की राजधानी ओस्लो की एक मस्जिद में गोलीबारी की घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. मीडिया ने घटना की जानकारी देते हुए दो लोगों के घायल होने की खबर दी है. नॉर्वे मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी नॉर्वे में बेयरम नगरपालिका के अल-नूर इस्लामिक सेंटर में हुई. सार्वजनिक प्रसारक एनआरके के अनुसार, घटना के तुरंत बाद ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

एक समाचार एजेंसी के अनुसार, नॉर्वे पुलिस ने ट्वीट कर बताया, "इसमें और लोगों के शामिल होने की संभावना नहीं है. घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हुआ है." अल-नूर इस्लामिक सेंटर के बोर्ड के सदस्य इरफान मुश्ताक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि बोर्ड के एक सदस्य को 'हेलमेट और वर्दी पहने एक एक गोरे व्यक्ति ने गोली मार दी.'

देखें लाइव टीवी

शाहजहांपुर: दो पक्षों के बीच हुए आपसी विवाद में फायरिंग, रास्ते से गुजर रहे कांवड़िए को लगी गोली

मुश्ताक ने समाचार पत्र आफ्टेनपोस्टेन को बताया, "वर्दी पहने एक व्यक्ति दो शॉटगन जैसी बंदूकों के साथ मस्जिद में दाखिल हुआ. उसने आसपास गोलीबारी शुरू कर दी, लेकिन सौभाग्य से हमारे एक सदस्य ने उसको पकड़ लिया." आफ्टेनपोस्टेन ने सूचना दी कि गोलीबारी की घटना के दौरान वहां छह-सात लोग मौजूद थे.

(इनपुटः आईएएनएस)