अमेरिका में बार के बाहर गोलीबारी, मौके पर तीन लोगों की मौत

पुलिस अधीक्षक माइकल हेरिसन ने संवाददाताओं से कहा कि ऐसा माना जाता है कि एक संदिग्ध के पास राइफल थी जबकि अन्य के पास पिस्तौल थी.

अमेरिका में बार के बाहर गोलीबारी, मौके पर तीन लोगों की मौत
सांकेतिक चित्र

मियामी : अमेरिका के न्यू ओर्लियंस में एक बार के बाहर भीड़ पर दो बंदूकधारियों ने गोलीबारी कर दी जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और सात अन्य जख्मी हो गए. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने एक बयान में बताया कि घटना कल की है. उनका मानना है कि दो अज्ञात हथियारबंद व्यक्ति कारोबारी प्रतिष्ठान के बाहर खड़े लोगों के एक समूह के पास पहुंचे और उन पर गोलीबारी कर दी जिसमें 10 व्यक्ति हताहत हो गए. इसके बाद हमलावर वहां से भाग गए.

पुलिस अधीक्षक माइकल हेरिसन ने संवाददाताओं से कहा कि ऐसा माना जाता है कि एक संदिग्ध के पास राइफल थी जबकि अन्य के पास पिस्तौल थी. हेरिसन ने कहा कि हमारा मानना है कि वह एक व्यक्ति पर नजर रख रहे थे और गोलियां चला कर भाग गए. उन्होंने कहा कि यह निजी रंजिश का मामला हो सकता है. हम निजी रंजिश का मामला मान रहे हैं. 

अधिकरी ने बताया कि हम जांच में तह तक जाएंगे. यह इरादतन की गई घटना है लेकिन हम अभी यह नहीं कह सकते हैं कि यह गिरोह से संबंधित है. पुलिस प्रवक्ता आरोन लूनी ने एक बयान में बताया कि मृतकों में दो पुरुष और एक महिला शामिल है. उनकी मौत मौके पर ही हो गई थी. घायलों में पांच पुरुष और दो महिलाएं हैं. उन्हें इलाके के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

(इनपुटःभाषा)