पॉप बैंड के सदस्यों की नग्न फोटो छापकर रोलिंग स्टोन पत्रिका ने मचाया बवाल
Advertisement

पॉप बैंड के सदस्यों की नग्न फोटो छापकर रोलिंग स्टोन पत्रिका ने मचाया बवाल

ऑस्ट्रेलिया के पॉप बैंड '5 सेकंड्स ऑफ समर' के सदस्यों के एक पत्रिका के कवर के लिए नग्न फोटोशूट करवाने के बाद इसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। द संडे मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, बैंड सदस्य ल्यूक हेमिंग्स, कैलम हुड, एश्टन इर्विन व माइकल क्लिफॉर्ड ने रोलिंग स्टोन पत्रिका के जनवरी के संस्करण के लिए नग्न पोज दिया।

Photo Courtesy : Rolling Stone

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के पॉप बैंड '5 सेकंड्स ऑफ समर' के सदस्यों के एक पत्रिका के कवर के लिए नग्न फोटोशूट करवाने के बाद इसे आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। द संडे मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिकबैंड सदस्य ल्यूक हेमिंग्स, कैलम हुड, एश्टन इर्विन व माइकल क्लिफॉर्ड ने रोलिंग स्टोन पत्रिका के जनवरी के संस्करण के लिए नग्न पोज दिया।

पत्रिका के संस्करण में छपे बैंड के साक्षात्कार को लेकर प्रशंसक खफा हैं। कुछ का तो यहां तक कहना है कि यह साक्षात्कार सच्चाई भरा नहीं हो सकता। ऐसी बातें बैंड सदस्य हेमिंग्स के कई लड़कियों के साथ यौन संबंध बनाने को लेकर की गई टिप्पणियों की वजह से हो रही हैं। 

प्रशंसकों ने ट्विटर पर इस साक्षात्कार पर सवाल खड़े किए। एक प्रशंसक ने लिखा कि यहां बैठा हूं और यह सोच-सोचकर हैरान हूं कि 5 एसओएस के प्रचारक इस रोलिंग स्टोन्स फीचर को अपनी अनुमति देते समय क्या सोच रहे थे? जबकि अन्य प्रशंसकों को उम्मीद है कि यह पूरा साक्षात्कार झूठ का पुलिंदा है।

Trending news