Florida: युवक ने अनूठे अंदाज में दी अंकल को श्रद्धांजलि, कंकाल से बना दिया गिटार

फ्लोरिडा के म्यूजीशियन प्रिंस मिडनाइट (Prince Midnight) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. जिनमें लोग उन्हें और उनका खास गिटार (Guitar) देखकर हैरान हैं. वहीं बहुत से लोग धड़ाधड़ उनकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं.

Florida: युवक ने अनूठे अंदाज में दी अंकल को श्रद्धांजलि, कंकाल से बना दिया गिटार
अंकल को अनूठे अंदाज में श्रद्धांजलि. फोटो साभार: (Instagram)

नई दिल्ली: कोई किसी को किस हद तक प्यार कर सकता है. इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं है. हालांकि ऐसी कुछ मिसालें आपने देखी और सुनी भी होंगी. प्रेमिका या पत्नी के लिए चांद पर जमीन खरीदनी हो या फिर किसी अपने की याद में धर्मशाला या अस्पताल बनवाने वाले लोगों को आप शायद जानते भी होंगे. लेकिन फ्लोरिडा (Florida) के एक संगीतकार ने अपने अंकल को ताउम्र अपने साथ रखने के लिए जो तरीका अपनाया अब उसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है. 

चाचा के कंकाल से बनाया गिटार 

फ्लोरिडा के एक म्यूजीशियन प्रिंस मिडनाइट (Prince Midnight) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं. जिनमें लोग उन्हें और उनका खास गिटार (Guitar) देखकर हैरान हैं. वहीं बहुत से लोग धड़ाधड़ उनकी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. कई लोगों को तो गिटार की कहानी सुनकर यकीन ही नहीं हो पा रहा है, वहीं सच्चाई जानने के बाद हो सकता है कि आपको भी फौरन इस खबर पर यकीन न हो. प्रिंस मिडनाइट अपने अंकल से बेहद प्यार करते हैं. कुछ समय पहले उनकी मौत हो गई तो उन्होंने अंकल के कंकाल का इलेक्ट्रिक गिटार बना डाला.

ये भी पढ़ें- Weird News: अपनी Girlfriend के साथ फोटो नहीं खिंचवाना चाहता है यह शख्स, बताई परेशानी की अजीब वजह

इसलिए लिया फैसला

प्रिंस ने अंकल के कंकाल से गिटार बनवाने की वजह भी खुद ही बताई. प्रिंस ने कहा, 'मैं आज जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं. मैं अपने अंकल से बहुत प्यार करता था इसलिए उन्हें हमेशा अपनी यादों में बनाए रखने के लिए ऐसा फैसला लिया.' दरअसल प्रिंस के अंकल की मौत के बाद उनका शरीर मेडिकल कॉलेज को दान कर दिया गया था. गौरतलब है कि एमबीबीएस की पढ़ाई के दौरान छात्रों को एनाटॉमी (Anatomy) की पढ़ाई कराई जाती है इसी मकसद ने प्रिंस के अंकल के परिजनों ने उनका शरीर दान कर दिया गया था. कॉलेज में पढ़ाई से संबंधित काम पूरा हुआ तो खबर का पता लगते ही परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार नहीं करने का फैसला किया. इसके बाद में संगीतकार प्रिंस ने जरा अलग हटके अपना फैसला लिया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.