VIDEO: पंजाबियों ने डांस करते हुए उड़ाए नोट, लूटने लगे अंग्रेज, सोशल मीडिया पर वायरल

अगर आप भी किसी भारतीय शादी या समारोह में शामिल हुए हैं तो नोट उड़ाने का चलन जरूर देखा होगा. खासकर भारतीय शादियों में कोई एक शख्स ऐसा होता है जो बारातियों पर नोट उड़ाता है. 

VIDEO: पंजाबियों ने डांस करते हुए उड़ाए नोट, लूटने लगे अंग्रेज, सोशल मीडिया पर वायरल

अगर आप भी किसी भारतीय शादी या समारोह में शामिल हुए हैं तो नोट उड़ाने का चलन जरूर देखा होगा. खासकर भारतीय शादियों में कोई एक शख्स ऐसा होता है जो बारातियों पर नोट उड़ाता है. पंजाबी शादी में तो जश्न का माहौल ही दूसरा होता है. पंजाबियों की शादियां देखने के लिए तो लोग विदेशों से भी आते हैं. हालांकि, यह यकीन करना मुश्किल है कि दूसरे देशों के लोग वास्तव में नोट उड़ाने की अजीब 'घटना' को समझते हैं. 

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ पंजाबी लोग एक पार्टी में तेज म्यूजिक पर डांस और उत्साह से झूम रहे हैं. वहीं, इस पार्टी में अंग्रेजों का रोल भी देखने लायक है. दरअसल, वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पंजाबी लोग डांस करते हुए नोट (डॉलर) उड़ा रहे हैं. वहीं, अंग्रेजों का एक समूह इन नोटों (डॉलर) को लूट रहा है. जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला गया यह वायरल हो गया है. यूजर्स इस वीडियो पर अलग-अलग कमेंट भी कर रहे हैं. 

एक यूजर्स ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है. ट्विटर पर शेयर करते ही यह तेजी से वायरल हो गया. यूजर ने लिखा पंजाबी डांस करते हुए डॉलर उड़ा रहे हैं और फिरंगी उसे उठा रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कुछ ने तो 1000 रुपए के पुराने नोट भी उड़ा दिए होंगे. इससे क्या फर्क पड़ता है. 'Oye ki fark padata hai paaji...'

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए रीट्वीट किया.. और कितने अच्छे दिन चाहिए.

एक और यूजर ने लिखा दिल खुश हो गया भाई.. सब देख लिया अब दुनिया में..

एक यूजर ने लिखा पंजाबी शादी अमेरिका के लिए एक और आय का स्रोत है. डोनाल्ड ट्रंप को वीजा नियमों पर विचार करना चाहिए.

एक और यूजर ने लिखा आजादी का बदला, इंग्लैंड भी हमारा है 2030 के बाद...

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.