विस्कॉन्सिन शहर में दर्द नाक हादसा, ट्रक ने 4 बच्चों सहित 1 महिला को रौंदा
Advertisement

विस्कॉन्सिन शहर में दर्द नाक हादसा, ट्रक ने 4 बच्चों सहित 1 महिला को रौंदा

गर्ल स्काउट्स ऑफ द यूएसए की सीईओ सिल्विया ऐसवेडो ने रविवार को एक बयान में कहा कि पश्चिमोत्तर ग्रेट लेक्स के गर्ल स्कसउट्स की इन बच्चियों और परिवार के लिए वह बहुत दुखी हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

लेक हाल्ली (अमेरिका): पश्चिमी विस्कॉन्सिन में शनिवार को एक पिकअप ट्रक ने चार स्काउट बच्चियों और उनके साथ मौजूद एक बच्ची की मां को कुचल दिया. हादसे में तीन बच्चियों और महिला की मौत हो गई जबकि चौथी बच्ची को बेहद गंभीर अवस्था में मिनिसोटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चारों बच्चियां और महिला ग्रामीण राजमार्ग पर से कचरा इकट्ठा कर रही थीं.

अधिकारियों ने बच्चियों और महिला, पांचों में से किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है. चारों बच्चियां ट्रूप 3055 की सदस्य और चौथी कक्षा की छात्रा थीं. गर्ल स्काउट्स ऑफ द यूएसए की सीईओ सिल्विया ऐसवेडो ने रविवार को एक बयान में कहा कि पश्चिमोत्तर ग्रेट लेक्स के गर्ल स्कसउट्स की इन बच्चियों और परिवार के लिए वह बहुत दुखी हैं.

आपको बता दें कि अमेरिका की एक महिला की कार कुछ दिन पहले एरिजोना में एक राजमार्ग से नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई थी. महिला छह दिन बाद बचाव दल को जीवित मिली. एरिजोना के लोक सुरक्षा विभाग ने एक समाचार विज्ञप्ति में बताया कि 12 अक्टूबर को 53 वर्षीय महिला राष्ट्रीय राजमार्ग 60 के निकट विकेनबर्ग से गुजर रही थी. गाड़ी से उसका नियंत्रण खो गया, जिसके बाद गाड़ी नीचे जा गिरी. राज्य की पुलिस ने बताया कि महिला की गाड़ी राजमार्ग की रेलिंग तोड़ते हुए करीब 50 फुट नीचे गिरकर एक पेड़ पर अटक गई. 

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना का कोई चश्मदीद नहीं था और महिला को खोजने में प्रशासन को छह दिन का समय लग गया. बयान में बताया गया है कि 18 अक्टूबर को एरिजोना राजमार्ग प्रबंधक दल ने राजमार्ग की रेलिंग टूटी हुई और गाड़ी को नीचे पेड़ पर अटकी देखा. इसके बाद प्रबंधक दल और पुलिस कार तक तो पहुंचे लेकिन कार में उन्हें कोई नहीं मिला. फिर उन्होंने वह रास्ता खोजा, जहां से महिला नीचे उतरी थी. बयान में बताया गया है कि 457 मीटर लंबे रास्ते पर चलते हुए बचावकर्मियों को महिला मिली जिसे गंभीर चोटें आई थीं. 

Trending news