बाथरूम करने इमारत में घुसा, लोगों ने किया विरोध तो चलाने लगा धड़ाधड गोली और फिर...

प्रारंभिक रिपोटरें से संकेत मिलता है कि बंदूकधारी ने पेशाब करने के लिए इमारत में प्रवेश किया. आंगन में पेशाब करने पर पड़ोसियों ने उसे डांटा.

बाथरूम करने इमारत में घुसा, लोगों ने किया विरोध तो चलाने लगा धड़ाधड गोली और फिर...
बंदूकधारी को हथियार नीचे रखने के लिए कहा गया, लेकिन उसने बात को अनदेखा कर दिया और गोलियां चलाने लगा.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेक्सिको सिटी: मेक्सिको के राष्ट्रपति आवास (नेशनल पैलेस) के पास गोलीबारी की एक घटना में चार लोग मारे गए, जबकि कई अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, राष्ट्रपति एंद्रेस मैनुएल लोपेज ओब्रादोर शनिवार को गोलीबारी होने के समय मौजूद नहीं थे.

मेक्सिको सिटी पुलिस ने कहा कि उन्हें एक संकीर्ण गली में एक छोटी आवासीय इमारत में गोलीबारी के बारे में एक रेडियो अलर्ट मिला, जो महल के प्रवेश द्वार में से एक की ओर जाता है.जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो उन्हें इमारत के आंगन में गोली लगने से घायल चार लोग और पास में हथियार लिए खड़ा एक व्यक्ति मिला.

बंदूकधारी को हथियार नीचे रखने के लिए कहा गया, लेकिन उसने बात को अनदेखा कर दिया और गोलियां चलाने लगा, जिसके चलते मजबूर होकर एक अधिकारी को जवाबी कार्रवाई करना पड़ा और हमलावर मारा गया. प्रारंभिक रिपोटरें से संकेत मिलता है कि बंदूकधारी ने पेशाब करने के लिए इमारत में प्रवेश किया.

आंगन में पेशाब करने पर पड़ोसियों ने उसे डांटा जिसके बाद उसने अपनी बंदूक निकाली और पांच लोगों को निशाना बनाते हुए गोलियां चला दी. पैरामेडिक्स ने बंदूकधारी सहित तीन लोगों के मारे जाने की पुष्टि की.

तीन और लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल ले जाते समय उनमें से एक ने दम तोड़ दिया.