Furious Dad: बच्चे को अच्छी ग्रेड नहीं मिलने से बौखलाए शख्स का हंगामा, Lady Teacher के साथ की शर्मनाक हरकत

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पिता बाल्टी में पॉटी लेकर कॉलेज पहुंचा था. जैसे ही उसे महिला टीचर नजर आई, उसने हंगामा शुरू कर दिया और फिर अचानक पॉटी से भरी बाल्टी टीचर के ऊपर फेंक दी. इसके बाद आरोपी वहां से चला गया. आरोपी पिता ने टीचर पर रिश्वत मांगने का भी आरोप लगाया है.

Furious Dad: बच्चे को अच्छी ग्रेड नहीं मिलने से बौखलाए शख्स का हंगामा, Lady Teacher के साथ की शर्मनाक हरकत
फाइल फोटो

कीव: बच्चों के पेरेंट्स (Parents) को अक्सर टीचर्स (Teachers) से शिकायत रहती है कि वह जानबूझकर अच्छे मार्क्स नहीं देते. यूक्रेन (Ukraine) निवासी एक व्यक्ति को भी ऐसी ही शिकायत थी, लेकिन इसके खिलाफ उसने जो किया वैसा पहले शायद ही कभी देखने या सुनने में आया हो. महिला टीचर से नाराज आरोपी शख्स अपने हाथ में पॉटी से भरी हुई बाल्टी लेकर कॉलेज पहुंचा और टीचर को देखते ही हमला बोल दिया. 

Camera में रिकॉर्ड हुई घटना 

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, आरोपी का कहना है कि शिक्षक (Teacher) उसके बेटे को अच्छी ग्रेड देने से इनकार कर रही थी. टीचर ने अपने सभी मेडिकल स्टूडेंट्स (Medical Students) से डिप्लोमा जारी करने के लिए 257 पाउंड की रिश्वत मांगी थी. इसी से नाराज होकर उसने यह कदम उठाया. इस पूरी घटना को कॉलेज (College) में मौजूद एक अन्य शख्स ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें -Emilio Flores Marquez हैं दुनिया के सबसे बुजुर्ग जीवित शख्स, 113 साल की उम्र में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बहस, हंगामा और फिर हमला

रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी पिता बाल्टी में पॉटी लेकर अपने साथी के साथ कॉलेज पहुंचा था. जैसे ही उसे महिला टीचर नजर आई, उसने हंगामा शुरू कर दिया. पहले वो काफी देर तक शिक्षिका से बहस करता रहा, फिर उसने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और फिर अचानक पॉटी से भरी बाल्टी टीचर के ऊपर फेंक दी. इसके बाद आरोपी वहां से चला गया.     

Father को हो सकती है इतनी सजा

पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. यदि आरोपी पिता को दोषी पाया जाता है तो उसे गुंडागर्दी फैलाने के आरोपों के तहत कम से कम चार साल की सजा हो सकती है. हालांकि, अभी ये साफ नहीं हुआ है कि क्या पिता द्वारा टीचर पर लगाये गए रिश्वत के आरोपों की जांच होगी? इस घटना के बाद स्कूल प्रशासन सकते में है. उसका कहना है कि बच्चे के पिता ने जो कुछ किया, उसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.