जॉर्ज बुश और उनकी पत्नी ने ट्रंप और हिलेरी में से किसी को वोट नहीं दिया

परंपरा को असामान्य रूप से तोड़ते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश और उनकी पत्नी लॉरा ने अपना वोट डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन में से किसी को भी नहीं दिया।

जॉर्ज बुश और उनकी पत्नी ने ट्रंप और हिलेरी में से किसी को वोट नहीं दिया

न्यूयॉर्क: परंपरा को असामान्य रूप से तोड़ते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज डब्ल्यू बुश और उनकी पत्नी लॉरा ने अपना वोट डोनाल्ड ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन में से किसी को भी नहीं दिया।

बुश और उनकी पत्नी ने इस साल प्रमुख पार्टी के किसी भी उम्मीदवार को वोट नहीं दिया है। यह जानकारी पूर्व राष्ट्रपति के प्रवक्ता ने टेक्सास ट्रिब्यून को दी है। रेडियो होस्ट रश लिंबाग ने मंगलवार को कहा था कि बुश ने हिलेरी को वोट दिया है जिसके बाद टेक्सास ट्रिब्यून को लिखे ईमेल में बुश के प्रवक्ता फ्रेडी फोर्ड ने कहा है, ‘उन्होंने हिलेरी को वोट नहीं दिया, उन्होंने ट्रंप को भी वोट नहीं दिया।’ जॉर्ज डब्ल्यू बुश और उनके पिता तथा पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश दोनों ही अपनी रिपब्लिनक पार्टी के उम्मीदवार ट्रंप के समर्थन में नहीं थे।

संभावना जताई जा रही थी कि बुश सीनियर हिलेरी को वोट दे सकते हैं। जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के प्रवक्ता जिम मैक्ग्राथ ने ईमेल में कहा, ‘हम राष्ट्रपति पद की दौड़ पर टिप्पणी नहीं करेंगे।’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.