CCTV में 'मूविंग घोस्ट'? बंद दरवाजे को खोले बगैर 'रहस्यमय शख्स' करता है आवाजाही! देखें VIDEO
Advertisement

CCTV में 'मूविंग घोस्ट'? बंद दरवाजे को खोले बगैर 'रहस्यमय शख्स' करता है आवाजाही! देखें VIDEO

12 अप्रैल को 'भूत' या 'किसी रहस्यमय' व्यक्ति को देखे जाने से संबंधित एक वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि काले रंग का हुड पहने कोई शख्स थोड़े समय के अंतराल पर दरवाजे से अंदर और बाहर लगातार आवाजाही कर रहा है। खास बात यह है कि वीडियो में रहस्यमय शख्स बिना दरवाजा खोले अंदर और बाहर आ रहा है। यह बात समझ से परे है।

तस्वीर के लिए साभार - यूट्यूूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: 12 अप्रैल को 'भूत' या 'किसी रहस्यमय' व्यक्ति को देखे जाने से संबंधित एक वीडियो यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि काले रंग का हुड पहने कोई शख्स थोड़े समय के अंतराल पर दरवाजे से अंदर और बाहर लगातार आवाजाही कर रहा है। खास बात यह है कि वीडियो में रहस्यमय शख्स बिना दरवाजा खोले अंदर और बाहर आ रहा है। यह बात समझ से परे है।

 

यह वीडियो एक दुकान का दिख रहा है जिसमें दो लोग सोते हुए दिख रहे हैं। जब-जब रहस्यमय शख्स अंदर आता है या फिर बाहर जाता है तो एक रोशनी जल उठती है। सोते हुए दो लोग भी कभी-कभार उस शख्स को उठकर देखने की कोशिश करते हैं। यू-ट्यूब के कुछ यूजर ने इस वीडियो को फेक और कुछ ने रहस्यमय बताया है। यह पूरा वीडियो एक सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया। हालांकि ज़ी मीडिया यू-ट्यूब के इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।  

VIDEO देखने के लिए CLICK करें

Trending news