मकान मालिक को पसंद नहीं थे लड़की के हाथ पर बने Tattoos, घर छोड़ने का फरमान सुना डाला
Advertisement

मकान मालिक को पसंद नहीं थे लड़की के हाथ पर बने Tattoos, घर छोड़ने का फरमान सुना डाला

कनाडा में रहने वाली एक लड़की को टैटू की वजह से किराये का मकान खाली करना पड़ा. मकान मालिक को लड़की के हाथ पर बने टैटू पसंद नहीं थे, इसलिए उसने रेंट अग्रीमेंट रद्द कर दिया. कॉलेज शुरू होने से ठीक पहले मकान जाने से लड़की परेशान हो गई. उसने लैंडलॉर्ड से गुहार भी लगाई, लेकिन वो नहीं माना.   

फोटो: द सन

टोरंटो: एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट (University Student) को उसके मकान मालिक (Landlord) ने केवल इसलिए घर से निकाल दिया, क्योंकि लड़की के हाथ पर बने टैटू (Tattoos) उसे पसंद नहीं थे. 18 साल की कैडिंस बॉल (Kadince Ball) ने वेस्टर्न यूनिवर्सिटी, ओंटारियो में मेडिकल साइंस की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया था. उनकी क्लास शुरू होने ही वाली थी कि लैंडलॉर्ड ने उन्हें मकान खाली करने का फरमान सुना डाला. मकान मालिक ने इसका कारण नहीं बताया, लेकिन बाद में कैडिंस को पता चला कि सब कुछ उनके टैटू की वजह से हुआ है. 

  1. कनाडा के ओंटारियो में रहती है लड़की
  2. कॉलेज शुरू होने से ठीक पहले निकाला
  3. लड़की के हाथ पर बने हैं कई टैटू 

कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था Landlord

‘द सन’ में छपी खबर के अनुसार, कैडिंस बॉल (Kadince Ball) उस वक्त दंग रह गईं जब मकान मालिक ने रेंट अग्रीमेंट (Rent Agreement) रद्द करने की बात कही. कैडिंस ने इसका कारण पूछा और कहा कि यदि कोई समस्या है तो मिल-बैठकर सुलझा सकते हैं, लेकिन लैंडलॉर्ड कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था. उसने जल्द से जल्द मकान खाली करने का फरमान सुना डाला.    

ये भी पढ़ें -Cold Drink की 1 बोतल की कीमत 36 लाख रुपए! डिस्काउंट के चक्कर में फंस गया शख्स

‘मुझे समझ नहीं आया कि क्या हुआ’

कैडिंस बॉल ने कॉलेज शुरू होने से पहले रेंट पर मकान लिया था. उन्होंने सब कुछ पहले से प्लान कर रखा था ताकि आखिरी वक्त पर कोई परेशानी न हो. लेकिन उनकी प्लानिंग तब धरी रह गई जब मकान मालिक ने उन्हें बिना कोई कारण बताये घर खाली करने को कह दिया. कैडिंस ने कहा, ‘मैंने ऑनलाइन प्रॉपर्टी देखी और मकान मालिक के साथ अग्रीमेंट कर लिया. कॉलेज शुरू होने से पहले मैं लैंडलॉर्ड से मिली, तो कुछ ही देर बाद मुझसे मकान खाली करने को कहा गया. मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्या हुआ है, मैंने उनसे कारण पूछा, मगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया’.   

Tattoos से डर गया था मकान मालिक

बाद में कैडिंस को पता चला कि लैंडलॉर्ड को उनके टैटू पसंद नहीं थे, इसलिए उनसे मकान खाली करने को कहा गया. दरअसल, कैडिंस ने अपने शरीर पर कई जगह टैटू गुदवाये हुए हैं, जो मकान मालिक को पसंद नहीं थे. एक शख्स के जरिये यूनिवर्सिटी स्टूडेंट को पता चला कि लैंडलॉर्ड का उसके बारे में क्या सोचना है. मकान मालिक का कहना था कि कैडिंस के हाथ टैटू से भरे हुए हैं, जिन्हें देखकर उसे डर लगता है. इस वजह से उसने रेंट अग्रीमेंट रद्द करने का निर्णय लिया.    

 

Trending news