Viral News: ड्रिंक पीने के बाद फ्रीज हो गया युवती का शरीर, मां ने शेयर की डरावनी फोटो

Girl's Body Freezed After Having Drink: ड्रिंक की दो सिप लेने के बाद ही युवती को लगा कि उसने ज्यादा पी ली है. इसके बाद उसके हाथ-पैर अकड़ने लगे.

Viral News: ड्रिंक पीने के बाद फ्रीज हो गया युवती का शरीर, मां ने शेयर की डरावनी फोटो
पीड़ित युवती मिली टैपलिन | फोटो साभार- फेसबुक

लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के एसेक्स (Essex) से एक अजीबोगरीब मामला सामने (Viral News) आया है. दरअसल यहां एक 18 साल की युवती ने नाइट क्लब में एक अजनबी की दी हुई ड्रिंक पी (Girl Freezed After Having Drink) ली, जिसके बाद उसका शरीर फ्रीज हो गया. वह एक स्टैच्यू की तरह हो गई. वह अपने हाथ, पैर या शरीर का कोई अंग भी नहीं हिला पा रही थी. यह घटना देख सभी हैरान हो गए.

पहली बार नाइट क्लब में गई थी युवती

मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ड्रिंक पीने के बाद फ्रीज हुई युवती का नाम मिली टैपलिन है. करीब 4 घंटे तक युवती का शरीर फ्रीज रहा. वह 18 साल की उम्र पूरी होने के बाद पहली बार नाइट क्लब में गई थी. बता दें कि सोशल मीडिया पर मिली की मां ने युवती की फोटो शेयर की.

ये भी पढ़ें- छोटी-छोटी खुशियों वाला राष्ट्रवाद, चीन में जो गोल्ड ना जीते...वो गद्दार!

नाइट क्लब में युवती के साथ हुआ ये

मिली की मां ने बताया कि नाइट क्लब में उनकी बेटी की दोस्ती एक अजनबी शख्स से हो गई थी. उसने उनकी बेटी को एक ड्रिंक ऑफर की थी. जिसको पीने के बाद उनकी बेटी का शरीर अकड़ गया. फिर आनन-फानन में उनकी बेटी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

युवती की मां ने बताया कि शरीर फ्रीज होने के बाद उसकी आंखें पूरी तरह से खुली थीं. उसका मुंह भी टेढ़ा हो गया था और उंगलियां मुड़ गई थीं.

ये भी पढ़ें- अब समुद्र में निकलेगी चीन की हेकड़ी, भारत उठाने जा रहा है ये कदम

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

होश में आने के बाद मिली ने बताया कि मैंने ड्रिंक की सिर्फ दो सिप ली थीं. मैंने ड्रिंक पूरी नहीं पी थी. इसके बाद मैं स्मोकिंग एरिया में चली गई. फिर मैं लौटकर आई तो मुझे लगा कि मैंने ज्यादा शराब पी ली. इसके बाद मेरा अपने शरीर कंट्रोल नहीं रहा. मेरे हाथ-पैर अकड़ने लगे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.