Weird News: जिसके साथ बनाए संबंध, अब उसी की क्लास में पढ़ना पड़ रहा; युवती ने सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow1983804

Weird News: जिसके साथ बनाए संबंध, अब उसी की क्लास में पढ़ना पड़ रहा; युवती ने सुनाई आपबीती

Girl Relation With Woman Teacher: लड़की ने बताया कि उसे टीचर से आंखें मिलाने में भी शर्म आती है लेकिन उसे ये सब झेलना पड़ रहा है. वो अपनी टीचर से ज्यादा बात नहीं करती है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: जिंदगी में कई बार ऐसे हालातों का सामना करना पड़ जाता है, जिसे लेकर शर्मिंदगी भी उठानी पड़ती है. ऐसा ही यूनाइटेड किंगडम (United States) में रहने वाली एक युवती के साथ हुआ. युवती ने जिस महिला से दो साल पहले संबंध (Relationship With Teacher) बनाए थे, वही महिला उसे कॉलेज में टीचर के रूप में मिली. अपनी टीचर को देखकर महिला हैरान रह गई. युवती ने एक रिलेशनशिप कॉलम में आपबीती सुनाई.

  1. दो साल पहले पार्टी में मिले थे दोनों
  2. युवती की बड़ी बहन की सहेली है टीचर
  3. युवती ने की कोर्स बदलने की कोशिश

महिला के टीचर होने की बात नहीं थी पता

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती ने जब कॉलेज में एडमिशन के लिए अप्लाई किया था, तब उसे पता नहीं था कि वो महिला भी उस कॉलेज में टीचर है. लड़की को इसके बारे में तब मालूम हुआ जब वो क्लास अटेंड करने के लिए कॉलेज गई.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने भेजा पति के बॉस को मजेदार लेटर, लिखा- ऑफिस बुलाओ नहीं तो टूट जाएगी शादी

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

लड़की ने बताया कि महिला टीचर उसकी बड़ी बहन की सहेली है. दो साल पहले एक पार्टी में उन दोनों की मुलाकात हुई थी. उस पार्टी में लगभग सभी लोगों ने ज्यादा शराब पी ली थी. सभी नशे में धुत थे. किसी को होश नहीं था. सिर्फ लड़की और उस महिला ने कम शराब पी थी. वो दोनों एक पास बैठे थे और बातें कर रहे थे. थोड़ी देर बाद उस महिला ने फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. इसपर युवती ने भी आपत्ति नहीं जताई. इसके बाद दोनों करीब आ गए और उन्होंने उस रात एक-दूसरे के साथ संबंध बनाए.

महिला टीचर ने युवती से कही ये बात

युवती ने कहा कि कॉलेज में मुलाकात होने के बाद महिला टीचर ने उसे मैसेज भी किया. जिसमें लिखा था, 'कुछ दिन पहले ही मेरी यहां जॉब लगी है. मैं तुम्हारी नई टीचर हूं.' लड़की ने बताया कि उसने कॉलेज में अपना कोर्स बदलने की कोशिश भी की लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उसे अब उसी महिला टीचर से पढ़ना पड़ रहा है, जिसके साथ उसने संबंध बनाए थे.

ये भी पढ़ें- मुंबई की 'निर्भया' के आरोपी से पुलिस की पूछताछ, पीड़िता की हालत नाजुक

उसने आगे कहा कि उसकी टीचर ने उससे कहा है कि उन्हें अब एक क्लास में एक-दूसरे का सामने करना पड़ेगा. लेकिन वो आपस में ज्यादा बात नहीं करेंगे और दूरी बनाकर रखेंगे, इससे किसी को भी शक नहीं होगा.

LIVE TV

Trending news