कभी चार कान वाली बिल्ली देखी है? सोशल मीडिया पर हैं हजारों फॉलोअर्स
X

कभी चार कान वाली बिल्ली देखी है? सोशल मीडिया पर हैं हजारों फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बिल्ली काफी चर्चा में है. इस बिल्ली के 2 नहीं बल्कि 4 कान हैं. जो भी इस अनोखी बिल्ली को देखता है वो हैरान रह जाता है.

कभी चार कान वाली बिल्ली देखी है? सोशल मीडिया पर हैं हजारों फॉलोअर्स

नई दिल्ली. इस दुनिया में कई चीजें बेहद दुर्लभ होती हैं, जिन्हें देखकर कोई भी हैरान हो जाता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसी ही एक अनोखी बिल्ली काफी चर्चा में है. दरअसल, इस बिल्ली के चार कान हैं. इसलिए ये खूब सुर्खियां बटोर रही है.

सोशल मीडिया पर फेमस है बिल्ली

ये बिल्ली तुर्की की है और सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. 4 महीने की इस बिल्ली का नाम मिडास (Midas) है और इसका अपना इंस्टाग्राम पेज भी है जिसे 46 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. गौरतलब है कि इस क्यूट बिल्ली के कान ही हैरान करने वाले नहीं हैं, बल्कि उसके सीने पर एक सफेद रंग का बर्थ मार्क भी है जो दिल के आकार का है.

ये भी पढ़ें: ये हैं दुनिया की 5 सबसे महंगी सिगरेट, एक पैकेट की कीमत में आ जाएगा बढ़िया फोन

मेडिकल चेकअप में फिट है मिडास

आपको बता दें कि तुर्की (Turkish woman adopted 4 ear cat) की रहने वाली महिला कैनिस डोसेमेसी (Canis Dosemeci) और उसके पार्टनर ने बिल्ली को गोद लिया है. कैनिस ने बताया कि उन्होंने एक एनिमल डॉक्टर से बिल्ली का चेकअप कराया, जिससे ये पता चला कि वो पूरी तरह से ठीक है. अभी कुछ महीनों तक बिल्ली का चेकअप होता रहेगा.

काफी चंचल है मिडास

कैनिस ने बिल्ली की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि मिडास अपने नए घर में बहुत अच्छी तरह से रह रही है. वो अपने बिस्तर में झपकी ले कर सोती है और अपने खिलौनों के साथ खेलती है. उन्होंने कहा कि मिडास बहुत ही चंचल बिल्ली है. वो सबसे प्यार से मिलती है. इसके अलावा वो सारा दिन सोती है और पूरी रात जागती है.

ये भी पढ़ें: किसी सपने से कम नहीं है ये घर, इतनी रखी गई है कीमत; देखें Photos

कुत्तों से है दोस्ती

कैनिस ने कहा कि उनकी बिल्ली गोद में सोना पसंद है. इसके अलावा मिडास ने घर में पले कुत्तों के साथ दोस्ती कर ली है और उनके साथ घूमना पसंद करती है. मिडास की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग बिल्ली को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news