इस देश की स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में, कारण जानने में जुटी पूरी टीम
Advertisement

इस देश की स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना वायरस की चपेट में, कारण जानने में जुटी पूरी टीम

62 वर्ष की स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को अपने घर में ही अलग रखने का फैसला किया है.

ब्रिटिश स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) सिर्फ आम नागरिकों को ही नहीं बल्कि खास लोगों को भी अपने चपेट में ले रहा है. खास लोगों में संक्रमण का मामला एक बार फिर सामने आया है. इंग्लैंड की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस खुद कोरोना वायरस की शिकार हो गई है. पूरे देश में संक्रमण से बचाव पर काम करने वाली स्वास्थ्य मंत्री तक वायरस पहुंचने के मामले में जांच शुरू हो गई है. 

  1. इंग्लैंड की स्वास्थ्य मंत्री नदीन डॉरिस कोरोना वायरस की शिकार
  2. स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की जांच
  3. ब्रिटेन में कोरोना वायरस के अबतक लगभग 382 मामले 

खुद की कोरोना वायरस होने की पुष्टि
ब्रिटिश सांसद और स्वास्थ्य विभाग की मंत्री नदीन डॉरिस ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि वे कोरोना वायरस संक्रमित हैं. उनके टेस्ट रिपोर्ट में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद 62 वर्ष की स्वास्थ्य मंत्री ने खुद को अपने घर में ही अलग रखने का फैसला किया है.

ये भी पढ़े: भारत में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या पहुंची 47, 4 मरीज और मिले

स्वास्थ्य विभाग लगा जांच में
कोरोना वायरस संक्रमण पर ब्रिटिश सरकार काफी मुस्तैदी से काम कर रही है. यूरोप में कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सभी सुरक्षा उपायों का इस्तेमाल हो रहा है. लेकिन इस बीच खुद स्वास्थ्य मंत्री का वायरस संक्रमित होना जांच का विषय बन गया है. स्वास्थ्य विभाग अब इस बात की जांच कर रहा है कि आखिर मंत्री तक कोरोना वायरस पहुंचा कैसे? इंग्लैंड का स्वास्थ्य विभाग अब उन लोगों की भी जांच कर रहा है जो पिछले कुछ समय में स्वास्थ्य मंत्री से मिले थे. ताकि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. अभी तक ब्रिटेन में कोरोना वायरस के लगभग 382 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से 6 लोगों की मौत भी हो चुकी है. 

Trending news