दरवाजे पर बैठकर मालिक का इंतजार करता रहा वफादार कुत्‍ता, लेडी की गोली मारकर हो चुकी थी हत्‍या
Advertisement

दरवाजे पर बैठकर मालिक का इंतजार करता रहा वफादार कुत्‍ता, लेडी की गोली मारकर हो चुकी थी हत्‍या

मैक्‍स‍िको की रहने वाली एक पत्रकार को जब गोली मार दी गई तो हंगामा मच गया. इस बात से बेखबर उसका कुत्‍ता दरवाजे पर बैठकर इंतजार करता रहा कि जब उसकी मालिक घर आएंगी तो वह उनसे लिपट जाएगा. घर के बाहर बैठे कुत्‍ते का फोटो वायरल हो रहा है. 

माल‍िक का इंतजार करता कुत्‍ता.

नई दिल्‍ली: एक वफादार कुत्‍ता घर पर मालिक के लौटने की प्रतीक्षा करता रहा. उसे नहीं मालूम था कि मालिक की हत्‍या हो चुकी है और अब वह कभी वापस नहीं आने वाली है. कुत्‍ते का ये दिल तोड़ने वाला फोटो जमकर वायरल हो रहा है. 

  1. दरवाजे पर बैठकर कुत्‍ता करता रहा मालिक का इंतजार 
  2. मालिक को मारी जा चुकी थी गोली
  3. मालिक को आवारा कुत्‍ते और बिल्‍ली पालने का था शौक 

घर पर माल‍िक के लौटने का इंतजार कर रहा था कुत्‍ता  

Metro की खबर के अनुसार, ये पालतू जानवर मैक्‍स‍िकन पत्रकार लूर्डेस माल्‍डोनाडो लोपेज का था जो अपने मालिक के घर लौटने का इंतजार कर रहा था लेकिन उसके मालिक की रविवार को ही गोली मारकर हत्‍या हो चुकी थी. 

कार में बैठी पत्रकार को मार दी गई थी गोली 

माल्डोनाडो को मैक्‍स‍िकन राज्‍य बाजा कैलिफोर्निया में तिजुआना के लास विला में गोली मार दी गई जब वह अपनी कार में बैठी थी. वह अमेरिकी कैलिफोर्निया राज्‍य की सीमा के पास रहती थी. 

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को शादी में नहीं बुलाया, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

केस को जीतने के बाद हुई थी पत्रकार की हत्‍या 

माल्‍डोनाडो ने बाजा कैलिफ़ोर्निया राज्य के पूर्व गवर्नर के स्वामित्व वाले एक ब्रॉडकास्टर से अनुचित बर्खास्तगी का मुकदमा जीता था. इस बात से पूर्व गर्वनर ने उसे ये कहकर गोली मार दी कि माल्‍डोनाडो अब उसके जीवन के लिए खतरा है. पड़ोसियों को यह संदेहास्पद लगा कि उसकी कार लगभग 40 मिनट तक चालू इंजन के साथ खड़ी रही थी. तब पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पता चला कि माल्‍डोनाडो की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. 

कुत्‍ते और ब‍िल्‍ली पालने का था शौक  

फिलहाल पुलिस हत्या की जांच कर रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. सुश्री माल्डोनाडो के बारे में माना जाता था कि वे अक्सर आवारा बिल्लियों और कुत्तों की देखभाल करती थीं. 

LIVE TV

Trending news