Breaking News

इफ्तार से पहले खाना खाने पर पाकिस्तान में हिंदू बुजुर्ग की पिटाई

पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का एक नया मामला सामने आया है। पाकिस्तान के सिंध में एक बुजुर्ग को पुलिस कांस्टेबल ने इसलिए बुरी तरह से पिट दिया क्योंकि उसने इफ्तार से पहले खाना खा लिया था। सोशल मीडिया कैंपने के बाद पुलिस ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पिटाई के बाद गोकल दास का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। फोटो में गोकल दास के हाथ खून से सने दिखाई दे रहे हैं।

इफ्तार से पहले खाना खाने पर पाकिस्तान में हिंदू बुजुर्ग की पिटाई
फोटो साभार- twitter.com/AdityaRajKaul

नई दिल्ली: पाकिस्तान में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का एक नया मामला सामने आया है। पाकिस्तान के सिंध में एक बुजुर्ग को पुलिस कांस्टेबल ने इसलिए बुरी तरह से पिट दिया क्योंकि उसने इफ्तार से पहले खाना खा लिया था। सोशल मीडिया कैंपने के बाद पुलिस ने आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल पिटाई के बाद गोकल दास का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। फोटो में गोकल दास के हाथ खून से सने दिखाई दे रहे हैं।

इस फोटो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर इस घटना की निंदा के साथ बुजुर्ग को न्याय दिलाने की गुहार लगाई गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। 'डॉन' वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक , घोटकी जिले में तैनात कांस्टेबल अली हसन को गोकुल दास को प्रताड़ित करने और उसे चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोकुल दास के पोते विनोद कुमार ने कांस्टेबल की बदसलूकी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। पीटे गए गोकुल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंस्पेक्टर जनरल सिंध ए.डी. ख्वाजा ने पीड़ित वृद्ध को इंसाफ दिलाने का आदेश दिया।