Hong Kong में मिल रहा अनोखा ऑफर, Covid-19 Vaccine लगवाएं और पाएं 10 करोड़
X

Hong Kong में मिल रहा अनोखा ऑफर, Covid-19 Vaccine लगवाएं और पाएं 10 करोड़

सिनो ग्रुप नाम की कंपनी टेंक फोंग फाउंडेशन के साथ मिलकर वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के मकसद से यह ऑफर दे रही है और विनर को 10 करोड़ की कीमत का एक अपार्टमेंट दिया जाएगा.

Hong Kong में मिल रहा अनोखा ऑफर, Covid-19 Vaccine लगवाएं और पाएं 10 करोड़

नई दिल्ली: भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के कई मुल्कों में कोरोना महामारी पैर पसार चुकी है और संक्रमण को थामने के लिए तेजी से लोगों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है. भारत में भी टीकाकरण कार्यक्रम को प्रोत्साहन मिल रहा है लेकिन एक ऐसा भी देश है जहां वैक्सीनेशन कराने पर 10 करोड़ से ज्यादा का इनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है.

10 करोड़ का अपार्टमेंट

ब्लूमबर्ग की खबर के मुताबिक हॉन्ग कॉन्ग में एक डेवलपर ने वैक्सीनेशन कराने वालों को यह अनोखा ऑफर दिया है. इसके मुताबिक अगर आप टीका लगवाते हैं तो आपको 1.4 मिलियन डॉलर यानी करीब 10 करोड़ की रकम इनाम में मिल सकती है. हालांकि यह राशि कैश में नहीं बल्कि लॉटरी के जरिए जीती जा सकती है और विनर को इस कीमत का अपार्टमेंट दिया जाएगा.

सिनो ग्रुप नाम की कंपनी टेंक फोंग फाउंडेशन के साथ मिलकर वैक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने के मकसद से यह ऑफर दे रही है. कंपनी की ओर से एक बयान में कहा गया कि विजेता को ग्रांड सेंट्रल प्रोजक्ट के तहत एक ब्रांड न्यू अपार्टमेंट ऑफर किया जा रहा है.

एक्सपायर हो रहीं वैक्सीन डोज

हॉन्ग कॉन्ग में वैक्सीन लगवा चुके लोग इस लकी ड्रॉ को जीतने के हकदार होंगे. इस ऑफर में करीब 450 वर्ग फुट का आलीशान घर इनाम में दिया जा रहा है. वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए सरकार की ओर से भी कई ऑफर दिए जा रहे हैं. यहां सरकार वैक्सीन डोज को डोनेट करने पर भी विचार कर रही है क्योंकि अगस्त तक कुछ डोज एक्सपायर होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण ये 'पड़ोसी' मुल्‍क, भारत के लिए अपनी सीमाएं फिलहाल रखेगा बंद

देश में वैक्सीनेशन के लिए लोग घरों से बाहर निकलने को तैयार नहीं हैं. करीब 75 लाख की आबादी वाले हॉन्ग कॉन्ग में अभी तक सिर्फ 12 फीसदी आबादी का ही टीकाकरण हो सका है. वहीं पड़ोसी देश सिंगापुर में 28 फीसदी लोग कोरोना का टीका लगवा चुके हैं.

Trending news