3 साल की बेटी को भालू के बाड़े में फेंककर चल दी मां, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा
Advertisement

3 साल की बेटी को भालू के बाड़े में फेंककर चल दी मां, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक नजारा

जू में मौजूद कर्मचारी उस समय हैरान रह गए जब भालू के बाड़े में एक 3 साल की बच्‍ची गिर गई और उसकी मां वहां से चलती बनी. जू के कर्मचारियों ने किसी तरह बच्‍ची को बचाया. 

भालू के बाड़े में ग‍िरी बच्‍ची.

नई दिल्‍ली: उजबेकिस्‍तान के एक जू में तब खौफनाक नजारा देखने को मिला जब एक मां ने अपनी 3 साल की बेटी को भालू के बाड़े में फेंक दिया और वहां से चलती बनी. यह नजारा कैमरे में कैद हो गया. 

  1. भालू के बाड़े में 3 साल की बच्‍ची को फेंका 
  2. बच्‍ची को फेंककर वहां से चलती बनी मां 
  3. बच्‍ची की किस्‍मत से बची जान 

3 साल की बेटी को भालू के बाड़े में फेंका 

Daily Star की खबर के अनुसार, उजबे‍किस्‍तान की राजधानी ताशकंद से एक चौंकाने वाला वीडियो फुटेज सामने आया है जहां एक मां ने अपनी तीन साल की बेटी को एक जू में भालू के बाड़े में फेंक दिया.

भालू ने बच्‍ची को पास आकर सूंघा 

चश्मदीदों ने कहा कि जुजु नाम का भालू बच्‍ची के पास गया और उसे सूंघ रहा था. वह तो शुक्र है कि भालू फिर भटक गया और पिंजरे के एक अंदर के हिस्‍से में फंस गया ताकि कर्मचारी बच्चे को बचा सकें. चिड़ियाघर के 6 कर्मचारियों को पिंजरे के बाहरी हिस्से में प्रवेश करते हुए दिखाया गया है जिसमें से एक लड़की को गोद में उठा रहे हैं. 

बच्‍ची को बचाने की जगह वहां से चल देती है मां 

मां अपने बच्चे को देखने के स्थान पर रेलिंग पर पकड़कर खड़ी थी. फिर असहाय बच्‍ची को भालू की मांद में गिराकर बाईं ओर चलती दिखाई देती है. फिर वह रुकती और देखती रहती है.  

यह भी पढ़ें: लिपिस्‍ट‍िक और नेल पॉलिश में दिखीं महिला सैनिक, सीक्रेट वैपन को सामने लाया रूस

भालू के बाड़े में गिरने से बच्‍ची को चोट लगी. उसका सिर पर कट के नि‍शान लग गए और शरीर पर चोटों के निशान थे लेकिन भालू के नुकीले या पंजों से घाव का एक भी निशान नहीं है.  

मां पर चल सकता है हत्‍या के प्रयास का केस 

ताशकंद में रिपोर्ट के अनुसार, मां को बाद में हिरासत में लिया गया और हत्या के प्रयास के लिए एक आपराधिक मामले का सामना करना पड़ सकता है. दोषी पाए जाने पर कम से कम 15 साल की जेल हो सकती है. 

LIVE TV

Trending news