US: अपनी खूबसूरती से सुर्खियों में है ये डिलीवरी गर्ल, काम को लेकर बोली- 'I Love This'
topStories1hindi1458605

US: अपनी खूबसूरती से सुर्खियों में है ये डिलीवरी गर्ल, काम को लेकर बोली- 'I Love This'

US Trending News: बेरोजगारी (Unemployment) कई परेशानियों की जड़ है. कोरोना ने लाखों लोगों को नौकरी (JOB) से बेदखल कर दिया. ऐसे में परिवार चलाने के लिए लोग कुछ भी करने को आसानी से तैयार हो जाते हैं. ऐसी कई चुनौतियों के बीच अमेरिका (USA) की एक डिलीवरी ड्राइवर गर्ल की कहानी वायरल हो रही है.

US: अपनी खूबसूरती से सुर्खियों में है ये डिलीवरी गर्ल, काम को लेकर बोली- 'I Love This'

US Real Story: महिलाएं किसी से कम नहीं है. वो पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर दुनिया का हर मुश्किल काम कर रही हैं. आज महिलाओं को हवाई जहाज उड़ाने से लेकर पानी के भारी भरकम जहाज तक चलाते देखा जा सकता है. इसके बावजूद समानता के इस कथित दौर में काम के मामले में पुरुष प्रधान मानसिकता अक्सर दिख ही जाती है. उदाहरण के लिए एक ही काम के लिए महिलाओं और पुरुषों को दिए जाने वाले भुगतान यानी सैलरी में भेदभाव किया जाता है. तो कहीं पर कुछ कामों को बस मर्दों की बपौती समझ लिया गया है. इसके बावजूद इंडिया से लेकर अमेरिका और जापान से लेकर रसिया (रूस) तक महिलाएं रोड पर ट्रक ड्राइवर और डिलीवरी ड्राइवर जैसे मुश्किल काम भी बड़ी बेबाकी से कर रही हैं. 

सुर्खियों में है डिलीवरी ड्राइवर

यहां बात अमेरिका की एक खूबसूरत डिलीवरी ड्राइवर गर्ल कांस की जो यूएस की सबसे बड़ी पार्सल कंपनी में काम करती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपने काम और खूबसूरती दोनों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. उनके फैंस का ये मानना है कि वो तो अपनी खूबसूरती के दम पर सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं. आपको बताते चलें कि कांस चार बच्चों की मां भी हैं, फिलहाल उनके कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें वो ट्रक से बॉक्‍स उतारती हुई दिख रही हैं.

'आई लव दिस...'

उनके फैंस का ये भी कहना है कि उनका पेशा उनकी खूबसूरती के लिहाज से मैच नहीं करता है, क्योंकि वह कुछ ज्यादा ही आकर्षक और सुंदर हैं. कुछ लोग उन्हें फिटनेस और खूबसूरती के लिए ट्रोल भी करते हैं. जिसका जवाब भी वो बेबाकी से ही देती हैं. कुछ दिन पहले एक टिकटॉकर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था लेकिन उन्होंने उसे बड़े सलीके से मना कर दिया. हाल ही में कुछ लोगों ने जब उनके इस पेशे और खूबसूरती की तुलना की तब उन्होंने ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि वो अपने काम से बेहद प्यार करती हैं और ये काम उन्हें बहुत प्यारा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news