ह्यूस्टन में एक दुकान में गोलीबारी, बंदूकधारी और ग्राहक की मौत

ह्यूस्टन में ऑटो की एक दुकान में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद दुकान के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई और स्वाट अधिकारी की जवाबी कार्रवाई में बंदूकधारी मारा गया। ऐसा बताया जा रहा है कि बंदूकधारी की गोलीबारी में मारा गया व्यक्ति एक ग्राहक था।

ह्यूस्टन में एक दुकान में गोलीबारी, बंदूकधारी और ग्राहक की मौत

ह्यूस्टन  : ह्यूस्टन में ऑटो की एक दुकान में एक बंदूकधारी ने गोलीबारी की जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसके बाद दुकान के आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी गई और स्वाट अधिकारी की जवाबी कार्रवाई में बंदूकधारी मारा गया। ऐसा बताया जा रहा है कि बंदूकधारी की गोलीबारी में मारा गया व्यक्ति एक ग्राहक था।

इस गोलीबारी में कई लोग घायल हुए। अधिकारियों ने शुरूआत में बताया था कि घायलों में एक व्यक्ति एक अन्य संदिग्ध था क्योंकि वह हथियारों से लैस था। पुलिस यह जांच कर रही है कि क्या उस व्यक्ति ने भी कोई भूमिका निभाई थी या नहीं। पुलिस ने बताया कि तीन अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से दो पुरूष एवं एक महिला हैं। ऐसा माना जा रहा है कि घायलों की जान को खतरा नहीं है। एक केंद्रीय अधिकारी ने बताया कि दो अधिकारी भी गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना के पीछे के कारण के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्हें गोलीबारी के बारे में सूचना संबंधी पहला फोन सुबह सवा 10 बजे आया था। घटना में मारे गए ग्राहक की आयु 50 वर्ष से अधिक थी। वह घटना से कुछ ही देर पहले वहां में आया था।