आप भी बन सकते हैं अपने आईलैंड के मालिक, खर्च करने होंगे इतने रुपए
Advertisement

आप भी बन सकते हैं अपने आईलैंड के मालिक, खर्च करने होंगे इतने रुपए

गर आपकी जेब में उसे खरीदने के लिए ठीक ठाक रकम है तो आप न सिर्फ एक आईलैंड के मालिक होंगे, बल्कि वहां पर मौजूद एक लग्जरी घर भी आपको मिलेगा.

photo : mediadrumimages.com

न्यूयॉर्क : सपनों सी सुंदर जगह में घर होने उम्मीद हर कोई संजोता है. कई सारे लोग ऐसे भी होते हैं, जो चाहते हैं कि एक आइलैंड या द्वीप पर उनका घर हो. तो तैयार हो जाइए कि छोटा सा आइलैंड आपका हो सकता है. अगर आपकी जेब में उसे खरीदने के लिए ठीक ठाक रकम है तो आप न सिर्फ एक आईलैंड के मालिक होंगे, बल्कि वहां पर मौजूद एक लग्जरी घर भी आपको मिलेगा. हम बात कर रहे हैं अमेरिका की. यहां पर कनेक्टीकट में एक आइलैंड बिकाऊ है.

ये आइलैंड दो छोटे छोटे टापुओं से मिलकर बना है. ये टापू एक दूसरे के साथ एक ब्रिज के साथ जुड़े हैं. इस टापू पर एक 4 बैडरूम का बंगला है. इस टापू पर मौजूद बंगला पूरी तरह फर्निश्ड नहीं है. लेकिन फिर भी इसमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं. ये आइलैंड कनेक्टीकट के ब्रेनफार्ड में समुद्र किनारे स्थित है. इसे अभी बिक्री के लिए खोल दिया गया है. इसकी कीमत 20.94 करोड़ रुपए (22 लाख पाउंड) रखी गई है.

fallback
photo : mediadrumimages.com

इस आइलैंड पर निर्माण कार्य एक साल पहले अमेरिका के एक बड़े बिल्डर के द्वारा कराया गया था. उसके बाद से इसका रखरखाव पेट्रा कंस्ट्रक्शन के द्वारा कराया जा रहा था. इस टापू पर मौजूद बंगले में चार बैडरूम, 12 रूम और तीन से ज्यादा बाथरूम हैं. ये हैंप्टन शहर से सिर्फ 19 किमी की दूरी पर स्थित है.

fallback
photo : mediadrumimages.com

सभी सुविधाओं का रखा गया है ख्याल
इस आइलैंड पर बने घर में सभी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है. यहां पैडल बोट की भी सुविधा दी गई है. यहां पर बना बंगला थ्री स्टोरी है. यहां पर गेस्ट हाउस के अलावा, स्टूडियो और एंटरटेनमेंट रूम भी दिए गए हैं.

Trending news