पाक के बड़बोले मंत्री को इमरान की पूर्व पत्नी ने दी पटखनी, कहा था- 'वेश्या से भी बदतर'

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद, अभिनेता हमजा अब्बासी, सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी, पीटीआई नेता फैयाज हसन चैहान और कई एंकरों ने साल 2018 में शो के दौरान उन पर आरोप लगाया था.

पाक के बड़बोले मंत्री को इमरान की पूर्व पत्नी ने दी पटखनी, कहा था- 'वेश्या से भी बदतर'
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक निजी पाकिस्तानी टेलीविजन पर किए गए मानहानि का मुकदमा जीत लिया है.

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक निजी पाकिस्तानी टेलीविजन पर किए गए मानहानि का मुकदमा जीत लिया है. दरअसल इस निजी टेलीविजन ने साल 2018 में ब्रिटेन में एक शो का प्रसारण किया था, जिसमें रेलमंत्री शेख रशीद ने रेहम पर पीएमएल-एन नेता शहबाज शरीफ से पैसे लेने का आरोप लगाया था.

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन हाईकोर्ट के न्यायाधीश निकलीन को रॉयल कोर्ट ऑफ जस्टिस में हेमलीन एलएलपी के एलेक्स कोचरेन ने सूचित किया कि प्रसारण के दौरान रेहम खान पर गलत तरीके से कई गंभीर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने अपने पूर्व पति के राजनीतिक प्रतिद्वंदी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के साथ उनकी मिलीभगत थी. साथ ही उन्होंने अपनी आत्मकथा 'रेहम खान' लिखने के बदले में शरीफ की ओर से पेश किए गए धनराशि को स्वीकार किया था.

उनके अधिवक्ता ने कोर्ट से बुधवार को कहा, "शेख रशीद ने मेरी मुवक्किल को वेश्या से भी बदतर नैतिकता वाली महिला कहा. रशीद ने उनपर एक आरोप लगाया, जिसकी वजह से मेरी मुवक्किल और उनके परिवार को परेशान किया गया और उनकी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा."

वहीं निजी चैनल ने भी कोर्ट को सूचित किया कि उसने स्वीकार किया कि इस आरोप में कोई सच्चाई नहीं है, बल्कि शो में उन पर लगाए गए अन्य आरोपों में भी कोई सच्चाई नहीं है. रेहम खान पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने पाकिस्तान सरकार के विरोधियों से पैसे लेने के बाद इमरान खान से उनकी एक साल की शादी से संबंधित अपनी आत्मकथा लिखा था.

रशीद, अभिनेता हमजा अब्बासी, सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी, पीटीआई नेता फैयाज हसन चैहान और कई एंकरों ने साल 2018 में शो के दौरान उन पर आरोप लगाया था. वहीं फैसले पर रेहम ने कहा, "मैं खुश हूं कि आखिरकार न्याय हुआ.. मुझे अपनी किताब लिखने के लिए शहबाज शरीफ से किसी भी तरह के पैसे नहीं मिले हैं .. इन आरोपों की वजह से मेरी जिंदगी खतरे में पड़ गई थी."