close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इमरान खान प्रधानमंत्री बनने के बाद पंजाब भवन में रहेंगे : PTI नेता

चुनाव में जीत के बाद इमरान खान ने ऐलान किया था कि वह प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे और इस आवास के बारे में उनकी पार्टी बाद में फैसला करेगी.

इमरान खान प्रधानमंत्री बनने के बाद पंजाब भवन में रहेंगे : PTI नेता
इमरान खान (फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद हफ्ते में चार-पांच दिन पंजाब भवन में मुख्यमंत्री एनेक्सी (सौध) में रहेंगे. सप्ताहांत में बानीगाला में स्थित अपने निजी आवास में रहेंगे. पार्टी के एक आला नेता ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पीटीआई के शीर्ष नेता नईम उल हक ने कहा कि प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के बाद खान पंजाब भवन में मुख्यमंत्री सौध में रहेंगे. हक ने कहा कि पंजाब भवन खान साहब के रहने के लिए मुनासिब है और यह प्रधानमंत्री कार्यालय से ज्यादा दूर भी नहीं है.

'इमरान नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से ट्रैफिक को रोका जाए'
डॉन अखबार ने हक के हवाले से कहा कि संभावित प्रधानमंत्री हफ्ते में चार-पांच दिन वहां रहेंगे और बानीगाला स्थित अपने आवास में सप्ताहांत गुजारेंगे. हक ने कहा कि इमरान खान नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से ट्रैफिक को रोका जाए और शहर के निवासियों को कोई परेशानी हो.

उन्होंने कहा कि उन्होंने सुरक्षा एजेंसियों के साथ कई बार चर्चा की है और वह बंदोबस्त को लेकर विश्वस्त हैं. इमरान खान के बानीगाला आवास पर इस्लामाबाद यातायात पुलिस और रेंजर्स समेत सुरक्षा बल तैनात किए जा चुके हैं. हक ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह की तारीख अब भी तय नहीं है लेकिन पीटीआई चाहती है कि यह 14 या 15 अगस्त हो.

(इनपुट - भाषा)