इमरान खान की पूर्व पत्नी ने वसीम अकरम के खिलाफ किए सनसनीखेज खुलासे, ये हैं आरोप

इमरान खान की पूर्व पत्नी के रेहम खान ने किताब में वसीम के अलावा, अपने पहले पति, इमरान की एक और पत्नी जेमिमा और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

इमरान खान की पूर्व पत्नी ने वसीम अकरम के खिलाफ किए सनसनीखेज खुलासे, ये हैं आरोप

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और नेता इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की आने वाली किताब इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि ये किताब अब तक आई नहीं है. लेकिन मार्केट में आने से पहले ही इस किताब ने पाकिस्तान की राजनीति को हिला दिया है. रेहम खान ने इस किताब में ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं, जो आने वाले दिनों में बड़ा रूप लेंगे. इस किताब में रेहम खान ने इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्ड स्मिथ, वसीम अकरम, अपने पूर्व पती एजाज रहमान और एक ब्रिटिश बिजनेसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी के खिलाफ कई सनसनीखेज बातें कही हैं.

अब इस किताब के खुलासे पर रेहम खान को वसीम अकरम सहित 4 लोगों ने लीगल नोटिस भेजा है. इनका आरोप है कि रेहम ने अपनी किताब में उनका अपमान किया है. इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी कहा है कि अगर यह किताब रिलीज होगी तो वह रेहम पर केस करेंगी. नोटिस में रेहम को 14 दिनों का समय दिया गया है. साथ ही कहा गया है कि यदि उन्होंने इस दौरान उचित जवाब नहीं दिया तो उन पर कार्रवाई की जाएगी.

इमरान खान की तीसरी शादी पर उनकी दूसरी पत्नी ने ऐसे निकाली भड़ास

रेहम पूर्व टीवी एंकर रह चुकी हैं. इमरान खान के साथ उनकी शादी 15 महीनों में ही टूट गई थी. अब वह अपनी किताब के कारण सुर्खियां बटोर रही है. इसका कारण ये है कि किताब के कुछ अंश इंटरनेट पर लीक हो गए हैं. किताब का नाम 'रेहम खान' है. इस किताब में रेहम के अलग-अलग सिलेब्रिटीज के साथ बातचीत और इमरान के साथ उनकी शादी के बारे में लिखा गया है.

65 साल की उम्र में इमरान खान ने तीसरी बार किया निकाह, जानिए कौन है ये महिला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जो कंटेंट ऑनलाइन लीक हुआ है, उसमें रेहम ने वसीम अकरम पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी सेक्सुअल फैंटसीज को पूरा करने के लिए अपनी दिवंगत पत्नी को अपने सामने एक अश्वेत शख्स संग संबंध बनाने को कहा. इस अंश के लीक होते ही वसीम अकरम की ओर से रेहम खान को नोटिस भेजा गया है. इसमें कहा गया है कि, यह बेहद बदनामी वाला, अश्लील और अपमानजनक है.  वसीम अकरम मशहूर पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं.  

किताब के जो अंश लीक हुए हैं, उसमें ब्रिटिश बिजनेसमैन सैयद जुल्फिकार बुखारी पर इमरान के लिए गलत काम करने का आरोप लगाया गया है. इसमें एक और सनसनीखेज आरोप लगाते हुए लिखा है कि बुखारी ने लंदन में एक युवा लड़की के अबॉर्शन कराया था, जिसके इमरान खान से संबंध थे. इस किताब में ख्वाजा पर इमरान के साथ अवैध अफेयर का आरोप भी जड़ा गया है. इतना ही नहीं रेहम ने अपनी शादी के असफल रहने के लिए अपने पहले पति डॉक्टर रहमान को जिम्मेदार बताया है.